NDTV Khabar

Budget 2019: प्रधानमंत्री ने विपक्ष को बताया कि सरकार अंतरिम बजट पेश करेगी -आजाद

आजाद ने कहा कि विपक्ष ने सरकार से कहा है कि बजट सत्र में गैरविवादित विधेयकों को ही पारित कराने के लिए लाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Budget 2019: प्रधानमंत्री ने विपक्ष को बताया कि सरकार अंतरिम बजट पेश करेगी -आजाद

Budget 2019: आज होगा बजट पेश

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने  गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को इस बात से अवगत कराया है कि सरकार शुक्रवार को अंतरिम बजट (Budget 2019) पेश करेगी. आजाद ने कहा कि विपक्ष ने सरकार से कहा है कि बजट सत्र में गैरविवादित विधेयकों को ही पारित कराने के लिए लाए. बजट (Budget 2019) शुक्रवार को पेश किया जाना है. यह 16वीं लोकसभा का आखिरी बजट (Budget 2019) सत्र है. सर्वदलीय बैठक के बाद आजाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमें सिर्फ उन विधेयकों को लाना चाहिए जो विवादित नहीं हैं और जिन पर सबकी सहमति है.''

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने यह भी सुझाव दिया कि अगर सरकार विवादित विधेयकों पर जोर देती है तो संसद की कार्यवाही सुचारू रूप से चलना मुश्किल होगा. तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी कहा कि सरकार को इस सत्र में विवादित विधेयक नहीं लाने चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार को लोकसभा चुनाव से पहले सीबीआई के रूप में ‘साझेदार' मिल गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement