NDTV Khabar

उन्नाव रेप केस : कुलदीप सेंगर को न्यायिक हिरासत में भेजा,पीड़ित लड़की दिल्ली पहुंची

आरोपी कुलदीप सेंगर और शशि सिंह तीस हजारी कोर्ट में पेश, रेप के मामले में आरोप तय करने के लिए सात अगस्त को बहस होगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उन्नाव रेप केस : कुलदीप सेंगर को न्यायिक हिरासत में भेजा,पीड़ित लड़की दिल्ली पहुंची

उन्नाव रेप केस की पीड़ित लड़की को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाकर एम्स में भर्ती किया गया है.

खास बातें

  1. पीड़ित लड़की को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के एम्स में लाया गया
  2. कुलदीप सेंगर के वकील ने कहा कि केस में मीडिया ट्रायल हो रहा
  3. आरोपी कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को तिहाड़ जेल भेज दिया गया
नई दिल्ली:

उन्नाव रेप मामले (Unnao Rape Case) में सोमवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पेशी हुई. अब रेप के मामले में आरोप तय करने के लिए सात अगस्त को बहस होगी. पीड़ित लड़की को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया गया है. सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्नाव रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को कोर्ट में तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया. सुरक्षा इतनी कड़ी थी कि मीडिया कर्मियों को भी कोर्ट में जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुलदीप सेंगर के वकील जोगिंदर तुली ने कहा कि इस केस में मीडिया ट्रायल हो रहा है, उन्हें पहले दोषी बना दिया गया है.

इसके बाद कोर्ट ने रेप के मामले में आरोप तय करने को लेकर बहस के लिए सात अगस्त की तारीख मुकर्रर कर दी. रेप के मामले में लखनऊ की विशेष सीबीआई कोर्ट में पहले ही चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. रेप केस को छोड़कर बाकी के तीन केसों पर छह अगस्त को सुनवाई होगी. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया है.


सीबीआई ने रायबरेली जाकर एक बार मौका-ए-वारदात की जांच की. सीबीआई के साथ आईआईटी दिल्ली के मेकैनिकल विभाग और सेंट्रल रोड रिसर्च इंस्टीट्यूट सीआरआरआई के सदस्य टीम में शामिल थे. इसी बीच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीड़ित लड़की को लखनऊ से एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के एम्स अस्पताल लाया गया है.

उन्नाव रेप मामला: सुप्रीम कोर्ट ने पीड़िता को इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर लखनऊ से दिल्ली लाने की दी इजाजत

टिप्पणियां

VIDEO : कुलदीप के ठिकानों पर छापामारी



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement