यूपी BJP प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी 

उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी.

यूपी BJP प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी 

यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह कोरोनावायरस से संक्रमित.

नई दिल्ली:

देश में जारी कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच कई नेताओं के पॉजिटव होने की खबरें आ रही हैं. आज ही गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. इसके बाद उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने भी ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी. स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया, 'मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है. मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.
 


इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमित शाह ने ट्वीट किया, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.  मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.  

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण (Kamala Rani Varun) का आज (रविवार) ही निधन हो गया. उनका कोरोनावायरस (Coronavirus) का इलाज चल रहा था. मिली जानकारी के अनुसार, कोरोनावायरस संदिग्ध होने पर 17 जुलाई को कमल रानी वरुण का सैंपल लिया गया था. 18 जुलाई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कानपुर के घाटमपुर से विधायक थीं. शनिवार को उनकी हालत अचानक बिगड़ गई. उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर शिफ्ट किया गया. आज सुबह करीब 9 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.
 


उनके निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी शोक व्यक्त किया है. CM योगी ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश सरकार में में मेरी सहयोगी, कैबिनेट मंत्री श्रीमती कमल रानी वरुण जी के असमय निधन की सूचना, व्यथित करने वाली है. प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेत्री को खो दिया. उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. ॐ शांति!'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com