'तांडव' विवाद में मुंबई पहुंची UP पुलिस, वेब सीरीज़ से जुड़े लोगों से कर सकती है पूछताछ

'तांडव' सीरीज़ के निर्माताओं के खिलाफ पहले ही लखनऊ में एक केस दर्ज किया जा चुका है, जिसके बाद बुधवार को यूपी पुलिस मुंबई पहुंची है. पुलिस यहां पर अमेजन प्राइम की 'तांडव' (Tandav) सीरीज़ से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है.

'तांडव' विवाद में मुंबई पहुंची UP पुलिस, वेब सीरीज़ से जुड़े लोगों से कर सकती है पूछताछ

Tandav Controversy: 'तांडव' विवाद को लेकर मुंबई पहुंची यूपी पुलिस.

खास बातें

  • 'तांडव पर लगातार विवाद'
  • केस दर्ज होने के बाद मुंबई पहुंची UP पुलिस
  • सीरीज़ के कास्ट और क्रू से कर सकती है पूछताछ
मुंबई:

Tandav Controversy : Amazon Prime की वेब सीरीज़ 'तांडव' पर विवाद इतना बढ़ गया है कि अब उत्तर प्रदेश की पुलिस इस मामले में पूछताछ करने जा रही है. सीरीज़ के निर्माताओं के खिलाफ पहले ही लखनऊ में एक केस दर्ज किया जा चुका है, जिसके बाद बुधवार को यूपी पुलिस मुंबई पहुंची है. जानकारी है कि पुलिस यहां पर सीरीज़ से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है.

मुंबई पहुंची लखनऊ पुलिस टीम में चार सदस्य शामिल हैं. जानकारी है कि यह टीम वेब सीरीज़ की कास्ट और क्रू के लोगों से पूछताछ कर सकती हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार की ही सुबह एक ट्वीट कर कहा था कि सीरीज़ के निर्माताओं के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि 'वेब सीरीज़ 'तांडव' के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कलाकारों ने सामाजिक सौहार्द्रता बिगाड़ने और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अपराध किया है, उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.'

लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में वहीं पर पोस्टेड एक पुलिसकर्मी ने सीरीज़ के निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उसका कहना था कि सोशल मीडिया पर सीरीज़ पर सवाल उठाए जाने के बाद उसे यह सीरीज़ देखने का आदेश मिला था. लखनऊ पुलिस ने सीरीज़ के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और राइटरों सहित, OTT प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम के एक अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया है. 


सोमवार को सीरीज़ की कास्ट और क्रू ने बिना शर्त के एक माफीनामा जारी किया और कहा कि 'वेबसीरीज की कास्‍ट और क्रू का किसी भी व्‍यक्ति, जाति, समुदाय, संस्‍थान, धर्म या धार्मिक विचार का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. 'तांडव' की स्‍टार कास्‍ट और क्रू ने लोगों की ओर से इस बारे में जताई गई चिंताओं का संज्ञान लिया है और यदि इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो हम बिना शर्त माफी मांगते हैं.'

खबरों की खबर : "तांडव" पर घमासान, क्या फिल्में हैं सॉफ्ट टारगेट या फिर पब्लिसिटी स्टंट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com