उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना वायरस से संक्रमित

राज्यपाल ने स्वयं सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की, बताया कि उन्हें इस बीमारी के लक्षण नहीं हैं और न ही उन्हें कोई परेशानी है

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना वायरस से संक्रमित

प्रतीकात्मक फोटो.

देहरादून:

उत्तराखंड (Uttarakhand) की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Baby Rani Maurya) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह जानकारी राज्यपाल ने स्वयं सोशल मीडिया पर साझा की और बताया कि उन्हें इस बीमारी के लक्षण नहीं हैं और न ही उन्हें कोई परेशानी है. उन्होंने कहा,‘‘डाक्टरों की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है.'' राज्यपाल ने हाल में उनके संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने और अपनी जांच करवाने का आग्रह भी किया है.

शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उनसे राजभवन में मुलाकात की थी. इस बीच यहां राजभवन से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्यपाल एक सप्ताह के अवकाश पर आगरा गई थीं जहां से वह शुक्रवार की शाम को राजभवन लौटी थीं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चूंकि शनिवार और रविवार अवकाश था और राजनिवास और राज्यपाल सचिवालय के परिसर काफ़ी दूर और अलग हैं इसलिए उनका किसी अधिकारी या कर्मचारी से कोई संपर्क नहीं हुआ है और इसलिए राज्यपाल सचिवालय सामान्य रूप से कार्य करेगा.