NDTV Khabar

Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हल्की बारिश और गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Weather Report: दिल्ली में गरज के साथ तेज बारिश की चेतावनी, जानें अन्य राज्यों का का मौसम अलर्ट

दिल्ली में बारिश का अनुमान

नई दिल्ली: मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को हल्की बारिश और गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है. दिल्ली में आज सुबह हवा में नमी रही और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम 25 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. सुबह साढे आठ बजे आर्द्रता 90 फीसदी दर्ज की गयी है. मौसम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सुबह साढ़े आठ बजे तक 5.8 मिमि बारिश दर्ज की गयी है. विभाग के अनुसार रविवार को दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश तथा गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है. राष्ट्रीय राजधानी में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

Weather Report: दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश, कई अन्य राज्यों में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी

9 सितंबर को छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश में भी बारिस की उम्मीद है. गुजरात और महाराष्ट्र के अधिकांश भागों में इस सप्ताह मौसम मुख्य रूप से शुष्क बना रहेगा. हालांकि विदर्भ और कोंकण गोवा क्षेत्र में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा की संभावना बनी रहेगी. वहीं, बिहार और झारखंड में कई जगहों पर मध्यम और एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

9 सितंबर का मौसम: 
दिल्ली, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मिजोरम, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तराखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, बंगाल और सिक्किम में बारिश की चेतावनी. 

टिप्पणियां
Weather Report: शिमला में भारी बारिश, दिल्ली समेत कई राज्यों के लिए चेतावनी जारी, जानें अगले 4 दिनों के मौसम का हाल

10 सितंबर का मौसम:
अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उत्तराखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, बंगाल और सिक्किम में बारिश की चेतावनी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement