NDTV Khabar

तृणमूल नेता-समर्थकों की गुंडागर्दी, BJP की महिला समर्थक को बुरी तरह पीटा, देखें- VIDEO

पश्चिम बंगाल में तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की एक महिला समर्थक की बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तृणमूल नेता-समर्थकों की गुंडागर्दी, BJP की महिला समर्थक को बुरी तरह पीटा, देखें- VIDEO

बीजेपी की महिला समर्थक की पिटाई का दो वीडियो वायरल हुआ है, जिसे 26 सितंबर का बताया जा रहा है.

खास बातें

  1. महिला समर्थक की पिटाई का दो वीडियो वायरल हुआ है
  2. दोनों वीडियो बीजेपी के बंद के दौरान का बताया जा रहा है
  3. तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता महिला को बुरी तरह पीट रहे हैं
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा की एक महिला समर्थक की बुरी तरह पिटाई का मामला सामने आया है. तृणमूल कार्यकर्ता पहले पुलिस वालों के सामने महिला की पिटाई करते हैं और इसके बाद न्यूज चैनल के रिपोर्टर के सामने भी महिला को पीटने लगते हैं. घटना का दो वीडियो वायरल हुआ है, जिसे पिछले बुधवार को बीजेपी द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंद के दौरान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में बम विस्फोट, पार्टी ने कहा-बीजेपी के उपद्रवियों का हाथ


हालांकि दोनों वीडियो में पिटाई कर रहे तृणमूल के नेता और कार्यकर्ता अलग-अलग हैं, लेकिन पीड़िता एक ही हैं, बीजेपी की समर्थक नीलिमा डे सरकार. जानकारी के मुताबिक नीलिमा की पिटाई का पहला वीडियो बंद के दौरान वायरल हुआ था, जबकि दूसरी बार पिटाई का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. 26 सितंबर को बीजेपी द्वारा बुलाए गए बंद के दौरान नीलिमा डे सरकार कोलकाता से करीब 40 किलोमीटर दूर बारासात में प्रदर्शन में शामिल कर रही थीं. अचानक स्थानीय पंचायत प्रमुख अरशदुजमां की अगुवाई में तृणमूल कार्यकर्ता वहां पहुंचते हैं और बीजेपी कार्यकर्ताओं से झड़प शुरू हो जाती है. 

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल की किताब में मिल्खा सिंह की जगह फरहान अख्तर की फोटो

वीडियो में दिख रहा है कि नीलिमा डे सरकार भागने का प्रयास करती हैं लेकिन तृणमूल के लोग उन्हें बेरहमी से पीटने लगते हैं. इस दौरान एक पुलिस वाला उन्हें बचाने का प्रयास भी करता है, लेकिन तृणमूल कार्यकर्ता नहीं मानते हैं. थोड़ी देर बाद एक रिपोर्टर नीलिमा डे सरकार से बात करने का प्रयास करता है. कैमरा चलता रहता है और इस दौर फिर तृणमूल समर्थक हमला कर देते हैं और डंडे से पिटाई करने लगते हैं. बीजेपी का कहना है कि वीडियो में नीली शर्ट में दिख रहा शख़्स कुतुबुद्दीन है, जिसने नीलिमा को लात मारी. वह अरशदुजमां का करीबी है. हालांकि तृणमूल की तरफ से अभी इस घटना पर कोई बयान नहीं आया है. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  

VIDEO: TMC नेता-कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की महिला समर्थक को सड़क पर लाठी-डंडों से पीटा डार्विन गलत थे, किसी ने बंदर को इंसान बनते नहीं देखा :



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement