NDTV Khabar

ममता के गढ़ में BJP ने कैसे लगाई सेंध पीएम मोदी ने गुजरात में बताई वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लोग हमेशा से चाहते हैं कि भाजपा राज्य की सत्ता में आए, क्योंकि वे उस तरह का विकास चाहते हैं, जैसा गुजरात में हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता के गढ़ में BJP ने कैसे लगाई सेंध पीएम मोदी ने गुजरात में बताई वजह

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल को लेकर रखी अपनी बात

खास बातें

  1. लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार गुजरात पहुंचे पीएम मोदी
  2. जनसभा में बताई पश्चिम बंगाल के लोगों की इच्छा
  3. गुजरात जैसा विकास चाहते हैं पश्चिम बंगाल के लोग
अहमदाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुजरात (Gujrat) में दिए अपने एक भाषण में कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लोग हमेशा से चाहते हैं कि भाजपा राज्य की सत्ता में आए, क्योंकि वे उस तरह का विकास चाहते हैं, जैसा गुजरात में हुआ है. मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी जीत के बाद गुजरात में अपने पहले भाषण के दौरान कहा, 'मैंने सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का बंगाली में एक साक्षात्कार देखा, जहां वह मोदी मोदी बोल रही थी. लेकिन जब उससे पूछा गया कि वह किसे वोट देगी तो उसने कहा कि कम्युनिस्टों को.' इसके बाद उन्होंने कहा, 'जब उससे पूछा गया कि क्यों? क्योंकि वह गुजरात जैसा विकास चाहती थी, तो उसने कहा कि यह बंगाल है, हम ये सब सार्वजनिक रूप से नहीं बोल सकते. आपको पता नहीं होता कि आपके साथ क्या हो जाएगा.' प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के चुनाव से ही गुजारत के विकास पहलों की कहानी देश के हर कोने-कोने में उनके पहुंचने से पहले ही पहुंच चुकी थी. 

टिप्पणियां

तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में RJD की करारी हार के बाद अब बड़े भाई तेज प्रताप करेंगे यह काम...


मोदी अहमदाबाद के खानपुर इलाके में स्थित भाजपा के पुराने मुख्यालय के पास आयोजित एक धन्यवाद प्रकाश कार्यक्रम में बोल रहे थे. मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इसके पहले यहां दो दिन के दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे. गुजरात के लोगों ने एक बार फिर सभी 26 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत दिलाई है. दोनों नेता शाम को लगभग छह बजे सरदार पटेल हवाईअड्डे पहुंचे और उन्होंने हवाईअड्डे पर स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके बाद वे खानपुर इलाके के जेपी चौक स्थित भाजपा के राज्य मुख्यालय पहुंचे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement