विधानसभा चुनावों के लिए नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्या वादा किया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को भरोसा दिलाया कि जनता राज्य में विकास देख रही है, अधिकांश मांगें मानने के लिए धन्यवाद दिया

विधानसभा चुनावों के लिए नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्या वादा किया

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

पटना:

Bihar Assembly Election 2020: जब से जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) एक बार फिर गठबंधन में भाजपा (BJP) के साथ हुए हैं, वह चाहे लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा का चुनाव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से वे परिणाम को लेकर एक वादा करते हैं. लोकसभा चुनावों में उन्होंने चालीस में से चालीस सीटें जीतने का वादा किया था और सोमवार को उन्हें भरोसा दिलाया कि जनता राज्य में विकास देख रही है.

नीतीश कुमार सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बिहार में पुल और राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण से सम्बंधित शिलान्यास के कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की आदत है, कुछ कुछ बोलते रहते हैं, जनता में इसका कोई असर नहीं है. नीतीश कुमार ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि बिहार की जनता पर जो अनाप शनाप बोलता रहता है उसका कोई इम्पैक्ट नहीं है. जनता नीतीश के अनुसार सीधे देख रही है कि कैसे काम किया जा रहा है.

उन्होंने विकास के कामों के लिए प्रधानमंत्री को भी श्रेय देते हुए कहा कि आपके नेतृत्व में और यहां की सरकार द्वारा जैसे काम हो रहा है, उसका काफ़ी असर है. उन्होंने माना कि कोविड के कारण निर्माण के कार्य में काफ़ी व्यवधान आया लेकिन इसके बावजूद जैसे काम हुआ उससे लोगों के मन में नीतीश कुमार के अनुसार प्रसन्नता का भाव है और उन्हें भरोसा है कि उनका भविष्य ठीक होगा और नई पीढ़ी का भविष्य उज्जवल होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतीश कुमार कृषि बिल के समर्थन में भाजपा के साथ क्यों खड़े हैं?

नीतीश कुमार ने अपने भाषण में राजमार्ग से सम्बंधित अपनी अधिकांश मांगें मानने के लिए भी प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया लेकिन उनके सामने एक बार फिर दिल्ली से ग़ाज़ीपुर राजमार्ग को बिहार के बक्सर से जोड़ने का आग्रह किया.