NDTV Khabar

जब सांड आ धमका मैदान में, भगाने के लिए अखिलेश यादव को DGP को फोन करना पड़ा...

सांड ने ऐसा उत्पात मचाया कि अखिलेश यादव और मायावती का हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतर पाने से काफी देर तक आसमान में ही मंडराता रहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब सांड आ धमका मैदान में, भगाने के लिए अखिलेश यादव को DGP को फोन करना पड़ा...

कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के तिरवा में अखिलेश यादव और मायावती की जनसभा से पहले एक सांड ने उत्पात मचाया.

खास बातें

  1. सांड ने एक व्यक्ति को घायल किया, अखिलेश उसे करेंगे सम्मानित
  2. काफी मशक्कत के बाद सांड को मैदान से भगाया जा सका
  3. जनसभा में आधे घंटे की देरी से पहुंचे अखिलेश यादव
कन्नौज:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल के चुनाव क्षेत्र कन्नौज में गुरुवार को एक सांड ने मुसीबत खड़ी कर दी. सांड ने ऐसा उत्पात मचाया कि अखिलेश यादव और मायावती का हेलीकॉप्टर नीचे नहीं उतर पाने के कारण काफी देर तक आसमान में ही मंडराता रहा. उग्र सांड ने एक व्यक्ति को घायल भी कर दिया. आखिरकार अखिलेश को यूपी के डीजीपी को फोन करके मदद मांगनी पड़ी.    

कन्नौज के तिरवा में गुरुवार को मायावती और अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर उतरने ही वाला था कि हेलीपैड पर एक सांड आ गया जिससे अफरा-तफरी मच गई. कन्नौज में अखिलेश की पत्नी डिंपल खुद चुनाव लड़ रही हैं. पंद्रह मिनट तक पुलिस सांड को भगाने के लिए दौड़ती रही. सांड भगाने के लिए कार्यकर्ता, फायर ब्रिगेड और पुलिस ने खासी मशक्कत की. सांड की वजह से हेलीकॉप्टर उतर नहीं सकता था.  

यह बात जब अखिलेश को पता लगी तो उन्होंने डीजीपी ओपी सिंह को फोन किया. फोन पर अखिलेश यादव ने डीजीपी से कहा कि हमारी सभा में कुछ लोग बाधा डाल रहे हैं.


अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से पूछा- इस बच्चे को पहचाना, ये वही खजांची है...

p6hofdv4

इसी बीच सांड भगाने के दौरान एक शख्श बुरी तरह घायल हो गया और सभा में भगदड़ जैसे हालात पैदा हो गए.

VIDEO : राहुल की सभा से पहले आई जोरदार आंधी

आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को किसी तरह भगाया गया, तब प्रशासन की जान में जान आई. आधे घंटे देरी से पहुंचे अखिलेश ने सांड का जिक्र नहीं किया लेकिन सांड से घायल होने वाले शख्स को 23 तारीख के बाद सम्मानित करने का ऐलान जरूर कर दिया.

बाद में अखिलेश यादव ने इस वाकये को लेकर ट्वीट किया और सरकार को निशाना बनाया

टिप्पणियां

उन्होंने आवारा पशुओं की समस्या को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement