NDTV Khabar

पुलिस के साथ आंख मिचौली खेल रहीं हनीप्रीत क्या आज करेगी सरेंडर?

भावना है कि हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगा सकती हैं. दिल्ली हाईकोर्ट से उनको पहले ही नसीहत मिल चुकी है

315 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस के साथ आंख मिचौली खेल रहीं हनीप्रीत क्या आज करेगी सरेंडर?

बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत क्या आज करेंगी सरेंडर

खास बातें

  1. त्योहारों की छुट्टी के बाद आज खुलेंगे कोर्ट
  2. दिल्ली हाईकोर्ट से मिल चुकी है नसीहत
  3. हनीप्रीत की तलाश में है पुलिस
चंडीगढ़: एक महीने से पुलिस के साथ आंख मिचौली खेल रही गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत क्या आज सरेंडर करेंगी या एक बार फिर से अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल करेंगी. संभावना है कि हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगा सकती हैं. दिल्ली हाईकोर्ट से उनको पहले ही नसीहत मिल चुकी है. कोर्ट ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा था. लेकिन उसके बाद से अदालतों में त्योहारों की वजह से छुट्टी हो गई थी और आज यानी मंगलवार को कोर्ट फिर से खुलेगा. 

हरियाणा पुलिस दो दिन से बीकानेर में छान रही हनीप्रीत की खाक, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

टिप्पणियां
गौरतलब है कि इससे पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की थी. इसके पीछे उन्होंने हरियाणा में अपनी जान को खतरा बताया था. लेकिन इसके पीछे उनकी मंशा थी कि किसी तरह से पंचकूला कोर्ट में हो रही सुनवाई में देरी की जा सके. लेकिन जस्टिस संगीता ढींगरा ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी. उस समय उनके वकील की ओर से यह भी दावा किया गया था कि हनीप्रीत दिल्ली में ही हैं. 

हनीप्रीत की तलाश में नेपाल तक खाक छान रही पुलिस ने दिल्ली में भी छापेमारी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया. देशद्रोह का आरोप झेल रही हनीप्रीत के पास अब सरेंडर करने के सिवाए अभी कोई दूसरा रास्ता फिलहाल नहीं है. दूसरी ओर पुलिस भी उनकी गिरफ्तारी के लिए मुस्तैद बैठी हुई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement