अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Positive For Coronavirus) होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही फैली. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाओं का तांता लग गया. देश भर से लोगों ने उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

अमिताभ बच्चन के बीमार होने की खबर के बाद देश भर में उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीमार होने पर उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाएं देश भर में शुरू हो गई हैं.

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉजिटिव (Positive For Coronavirus) होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही फैली. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाओं का तांता लग गया. देश भर से लोगों ने उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना की. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. बिग बी ने ट्वीट कर बताया, 'मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.'

बीजेपी के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके कहा कि हम सब आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं. जल्द स्वस्थ हो जाएं  अमिताभ बच्चन जी. शिवसेना की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मेरी कामना है कि आप जल्द स्वस्थ हों. 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि महानायक अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि आपके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना. बच्चन साहब यह भी एक आपकी बहुत सारी लड़ाइयों में से एक है. फिल्मों की तरह ही आप वास्तव में लड़ेंगे और जीतेंगे.   

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि भगवान से आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.
 

फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 
 

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.
 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अमिताभ बच्चन जी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनके मजबूती के साथ शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं. प्लीज जल्द स्वस्थ हो जाएं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा , 'महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं. आप जल्द पूर्ण स्वस्थ होकर लोगों के बीच आएं, ईश्वर से यही प्रार्थना है. आपके करोड़ों चाहनेवालों की दुआएं आपके साथ हैं.'

अमिताभ बच्चन मुंबई में रहते हैं जो इस जानलेवा कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है. मुंबई में अब तक 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों की मौत इस वायरस के चले हुई है. दिग्गज अभिनेता को मुंबई के नानावती अस्पताल के रेस्पिरेटरी आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. डॉक्टरों ने NDTV को बताया कि इलाज का उनपर अच्छा असर हो रहा है.