कन्नौज में महिला से कथित यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल, जांच शुरू

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला से कथित तौर पर दो युवकों द्वारा यौन उत्पीड़न का भयावह वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

कन्नौज में महिला से कथित यौन उत्पीड़न का वीडियो वायरल, जांच शुरू

पीड़िता की बहन ने कहा है कि अगर दोषियों को सजा नहीं मिली तो वे जान दे देंगे

खास बातें

  • कन्नौज में सामने आया यौन उत्पीड़न का मामला
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
उत्तर प्रदेश :

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला से कथित तौर पर दो युवकों द्वारा यौन उत्पीड़न का भयावह वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता की बहन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि, 24 अप्रैल को युवकों ने रेप किया था. अगर उन्हें फांसी या आजीवन कारावास की सजा नहीं मिलती है तो हम लोग अपना जीवन खत्म कर लेंगे.  

यह भी पढ़ें : ओडिशा में 14 साल की लड़की से गैंग रेप, तीन आरोपी पकड़े गए

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, आरोपी युवकों की पहचान तालिब औऱ सलमान के रूप में हुई है. दोनों उसी इलाके में रहते हैं जहां पीड़िता रहती है. कहा जा रहा है कि पीड़िता घर के पास स्थित कुएं से पानी लेने गई थी. इसी दौरान युवकों ने वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पीड़िता ने लोक-लाज के डर से तुरंत परिजनों को घटना के बारे में नहीं बताया. घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को शिकायत की. पुलिस का कहना है कि घटना की शिकायत दर्ज कर ली गई है. छानबीन जारी है. जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : बेंगलुरु : छह साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के जुर्म में सजा-ए-मौत

VIDEO: युवा क्रांति: बलात्कार के खिलाफ युवाओं का नजरिया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com