दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस आज, पीएम मोदी एक करोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

मेरा बूथ-सबसे मजबूत : जिला, मंडल, शक्ति केंद्र स्तर पर करीब 15,000 स्थानों से नमो ऐप के जरिए पीएम मोदी से जुड़ेंगे पार्टी कार्यकर्ता

दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस आज, पीएम मोदी एक करोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी के एक करोड़ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.

खास बातें

  • बीजेपी के 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों में होगा आयोजन
  • बीजेपी शासित प्रदेशों में सीएम व मंत्री कार्यक्रम में शामिल होंगे
  • लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर, यूट्यूब चैनलों पर होगा
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 28 फरवरी को दोपहर 12 बजे देश भर के एक करोड़ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं, वालंटियरों एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से महासंवाद करेंगे. यह संवाद एक चर्चा के रूप में पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी.

जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलो मीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने का प्रावधान किया गया है. सभी बीजेपी शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री व कैबिनेट के मंत्री गण इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके अलावा, पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी एक-एक चयनित स्थान पर इन कार्यक्रमों पर उपस्थित रहेंगे.

यह भी पढ़ें : आतंकी कैंपों पर हमले के बाद पीएम मोदी की पहली सभा, फिर दोहराया गीत- मैं देश नहीं झुकने दूंगा

बीजेपी का दावा है कि यह दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी वीडियो कॉन्फ्रेंस होगी. पीएम मोदी (PM Modi) यह महासंवाद नरेन्द्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे. नमो ऐप के अतिरिक्त इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडलों, यूट्यूब चैनलों के साथ-साथ कई ऐप व प्लेयर आदि पर भी किया जाएगा.

VIDEO : बीजेपी को झटका दे सकती हैं अनुप्रिया पटेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश भर के करीब एक करोड़ लोगों के इस महासंवाद से सीधे जुड़ने का अनुमान है. देश के कई स्थानों से कार्यकर्ता, वॉलंटियर व विशिष्ट नागरिक प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से संवाद करेंगे. इस तरह का संवाद किसी देश में पहले नहीं किया गया है.