NDTV Khabar

क्या हुआ तेरा वादा : आज है 15 जून, क्या भर गए यूपी के गड्ढे?

सत्ता में आते ही योगी सरकार ने यूपी की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का वादा किया था. इसके लिए केंद्र और राज्य के 9 विभागों को आदेश दिया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. 24 जून को योगी सरकार के 100 दिन पूरे हो रहे हैं
  2. योगी ने किया था यूपी को गड्ढा मुक्त करने का वादा
  3. वाराणसी की सड़कों पर भी बड़े-बड़े गड्ढे
गाजियाबाद:

सत्ता में आते ही योगी सरकार ने यूपी की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का वादा किया था. इसके लिए केंद्र और राज्य के 9 विभागों को आदेश दिया गया था. इस वादे की मियाद आज यानी 15 जून को ख़त्म हो रही है, लेकिन गड्ढों को पाटने का काम अभी 60% ही पूरा हो पाया है. वहीं सिंचाई विभाग को जिन सड़कों की हालत सुधारने का ज़िम्मा दिया गया था, उनमें किसी पर अभी काम शुरू तक नहीं हुआ है. 100 से ज्यादा सड़कें अब भी बड़े-बड़े गड्ढों से पटी पड़ी हैं, जो आए दिन बड़े हादसों की वजह बनती हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 358 किलोमीटर से ज्यादा सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं.

टिप्पणियां

24 जून को योगी सरकार के 100 दिन पूरे हो रहे हैं और 100 दिनों के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड भी तैयार होने लगा है. सूत्रों की माने तो खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और सरकार के कामकाज का ब्योरा देंगे.


वहीं सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज (गुरुवार) को दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में जनसभा करेंगे. इससे पूर्व बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंपियरगंज स्थित हरमनपुर गांव में अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया था. उसके बाद मुख्यमंत्री ने दलितों के साथ सहभोज किया. सहभोज में मुख्यमंत्री ने चावल, दाल, दो तरह की सब्जी, पूड़ी और दही का रायता और मिष्ठान भी ग्रहण किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement