NDTV Khabar

दिल्ली: जहांगीरपुरी में बेखौफ हमलावरों ने घर में घुसकर की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदमाशों ने एक घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और युवक को घायल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: जहांगीरपुरी में बेखौफ हमलावरों ने घर में घुसकर की फायरिंग, घटना CCTV में कैद

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है. बादमाश पुलिस के डर से  बेखौफ़ एक के बाद दूसरी घटनाओं को अंजाम देते घूम रहे हैं. एक फिर सरेआम फायरिंग करते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए. घटना उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में स्थित महेंद्रा पार्क एरिया की है, जहां बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करके एक युवक को घायल कर दिया है. घायल युवक का नाम नरेश है और उसे अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली के नजफगढ़ में युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, Tik Tok पर थे लाखों फॉलोवर्स

गुरुवार रात को नरेश नाम का युवक अपने घर में था. तभी गली से भागते हुए 6 से 7  लड़कों का झुंड आया, जिनके हाथों में रिवाल्वर थी. हाथों में रिवाल्वर लिए हुए भागते बदमाशों को देखकर गली में खड़े लोग भी अपने-अपने घरों में घुसने लगे. हमलावर नरेश के घर के सामने रुके और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.


दिल्ली के नेहरू प्लेस में बिल्डिंग में लगी आग, तीस लोगों को बाल-बाल बचाया, VIDEO में देखें पूरा हादसा

नरेश ने अचानक हुए इस हमले से बचने की कोशिश की. तब भी उसे एक गोली लग गई और दूसरी उसके गाल को छूते हुए गुजर गई. इसके बाद जान बचाने के लिए नरेश घर के अंदर वाले हिस्से की ओर भागा. हमलावर भी उसके पीछे पीछे दौड़े और घर पर कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद हमलावर गली में हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. 

टिप्पणियां

अयोध्या में गायों के साथ शराब पीकर शख्स करता था शर्मनाक काम, गिरफ्तार हुआ तो बोला..."मैं शराब के नशे में था"

सभी हमलावरों की सीसीटीवी से पहचान हो गई है. हमलावर आसपास के ही आवारा लड़के बताए जा रहे हैं. घायल नरेश को अस्पताल में ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है. वहीं अभी तक हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement