Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा, ग्रासिया और हिनाया ने भी की मस्ती

मैच में ट्रॉफी लेने के दौरान धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रासिया भी नजर आईं.

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा, ग्रासिया और हिनाया ने भी की मस्ती

चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया.

नई दिल्ली:

आईपीएल 2018 का खिताब चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीता. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स का यह तीसरा आईपीएल खिताब है. सनराइजर्स हैदराबाद से मिले 179 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने शेन वाटसन के तूफानी शतक (117) की बदौलत 9 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया. एक बार फिर चेन्नई ने आईपीएल में अपनी बादशाहत कायम की.
 


मैच में ट्रॉफी लेने के दौरान धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा और रैना की बेटी ग्रासिया भी नजर आईं. हालांकि जीवा चेन्नई के हर मैच में अपनी मां साक्षी धोनी के साथ नजर आती हैं. मैच के बाद जीवा धोनी की गोद में ही दिखी. हालांकि ट्रॉफी के साथ रैना अपनी बेटी ग्रासिया को लेकर बैठे थे. इस दौरान हरभजन सिंह भी बेटी हिनाया के साथ नजर आए. मुरली विजय भी अपने बच्चों के साथ दिखे.
 
फाइनल मैच से पहले भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने जीवा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह शीशे कके सामने टॉय शेर पर बैठकर मस्ती करती दिख रही हैं.

उधर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भले ही अपनी टीम को खिताब नहीं दिला पाए लेकिन न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज ने आईपीएल-11 में सर्वाधिक 735 रन बनाकर 'औरेंज कैप' हासिल की, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज एंड्रय टाई को सर्वाधिक विकेट लेने के लिये 'पर्पल कैप' मिली.