IPL 10 : सुरेश रैना के सामने मैच के दौरान घुटनों के बल बैठ गया उनका 'जबरा' फैन और फिर....

रैना के लिए अच्छा नहीं रहा है और उनकी टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. फिर भी रैना के फैन्स फॉलोइंग में कमी नहीं आई है और ऐसा ही कुछ इस मैच में देखने को मिला.

IPL 10 : सुरेश रैना के सामने मैच के दौरान घुटनों के बल बैठ गया उनका 'जबरा' फैन और फिर....

IPL 2017 : सुरेश रैना का फैन काफी देर तक घुटनों के बल बैठा रहा... (फोटो : BCCI)

खास बातें

  • रैना के फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा
  • सुरेश रैना की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है
  • कानपुर मैच में भी उसे दिल्ली ने हरा दिया
कानपुर:

गुजरात लॉयन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच बुधवार को कानपुर में खेले गए IPL 10 के 50वें मैच में सुरेश रैना की गुजरात टीम को हार का सामना करना पड़ा. यह सीजन रैना के लिए अच्छा नहीं रहा है और उनकी टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है. फिर भी रैना के फैन्स फॉलोइंग में कमी नहीं आई है और ऐसा ही कुछ इस मैच में देखने को मिला. वैसे किसी भी क्रिकेट मैच में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी फैन्स के मैदान तक पहुंच जाने की घटनाएं होती रही हैं, लेकिन कानपुर में मैच को इसके कारण काफी देर तक रोकना पड़ा. यह फैन मैदान से बाहर जाने को तैयार ही नहीं था.   

ग्रीन पार्क स्टेडियम में बैठे दर्शक उस समय हैरान रह गए जब सुरेश रैना का एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बीच मैदान में अपने हीरो सुरेश रैना तक पहुंच गया. रैना उस समय मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. इस फैन ने रैना के पांव छूने की कोशिश की और घुटनों के बल बैठ गया. खुद रैना इससे चकित थे और उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा था. रैना अपनी जगह पर ही रुक गए.

रैना के फैन ने उनकी टीम की जर्सी पहनी हुई थी, जिसमें रैना लिखा हुआ था. उस समय रैना फील्डिंग कर रहे थे. एक बार तो किसी को समझ में ही नहीं आया कि यह कोई खिलाड़ी है या कोई फैन. फिर जब वह रैना के सामने जाकर घुटनों के बल बैठ गया, तो समझ में आया कि माजरा क्या है. बाद में रैना ने उससे हाथ मिलाया. 

रैना ने समझाया, तो हुआ तैयार
रैना का फैन मैदान से जाने को तैयार ही नहीं था. इस बीच अंपायर ने भी उसे समझाया. फिर सुरेश रैना रैना उसे मैदान से बाहर ले गए. इतने में सुरक्षाकर्मी भी मैदान पर पहुंच गए, जिसके बाद उसको बाहर निकाल दिया गया.
 

suresh raina fan kanpur ipl 2017 match 650
सुरेश रैना ने अपने फैन को मैदान से बाहर ले जाने में मदद की... (फोटो : BCCI)

सुरक्षा पर सवाल
फैन के मैदान पर पहुंच जाने को सुरक्षा में सेंध माना जा रहा है और पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं. प्रशंसक को शांतिभंग करने के आरोप में हिरासत में लिया है. कानपुर पुलिस के एसएसपी आकाश कुल्हरी ने बताया कि मैदान में किसी फैन का घुस जाना सुरक्षा व्यवस्था में बहुत बड़ी चूक है और यह मामला गंभीर है. दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com