NDTV Khabar

IPL 10: अभी फाइनल की टीमें तय नहीं लेकिन केकेआर को चैंपियन के रूप में देख रहे शाहरुख खान

आईपीएल10 ने अभी प्‍लेऑफ के दौर में दस्‍तक दी ही है लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) टीम के मालिक शाहरुख खान अभी से अपनी टीम को इस सीजन की विजेता के रूप में देख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 10: अभी फाइनल की टीमें तय नहीं लेकिन केकेआर को चैंपियन के रूप में देख रहे शाहरुख खान

शाहरुख को उम्‍मीद है कि आईपीएल10 में केकेआर चैंपियन बनेगी (फाइल फोटो)

कोलकाता:
टिप्पणियां
आईपीएल10 ने अभी प्‍लेऑफ के दौर में दस्‍तक दी ही है लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) टीम के मालिक और बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान अभी से अपनी टीम को इस सीजन की विजेता के रूप में देख रहे हैं. शाहरुख खान को उम्मीद है कि उनकी टीम इस सत्र का आईपीएल खिताब जीतेगी और फिर से ईडन गार्डंस लौटेगी. बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि टीम मैच खेलने के लिये नहीं बल्कि ट्रॉफी जीतने का जश्न मनाने के लिए ईडन गार्डंस पहुंचेगी.

शूटिंग में व्यस्त होने के कारण शाहरुख ईडन पर केकेआर के अंतिम को ही देखने पहुंचे जिसमें टीम को बीती रात मुंबई इंडियंस से नौ रन से हार मिली. शाहरुख ने ईडन गार्डंस से लौटते हुए कहा, ‘जिस तरह से दर्शकों ने हर मैच में हमारा समर्थन किया है, हम यहां दोबारा लौटने की कोशिश करेंगे - ट्रॉफी के साथ.’ उन्होंने कहा, ‘हम कुछ मैचों में करीब से हार गए. यह मुश्किल है लेकिन अब हमें तीन मैच (एलिमिनेटर, प्ले ऑफ और फाइनल) जीतने होंगे.’ शाहरुख ने कहा, ‘यह कोलकाता में हमारा अंतिम मैच था लेकिन यह थोड़ा निराशाजनक है कि इन तीनों में से कोई भी मैच यहां नहीं है। लेकिन अगर हम यहां इस सत्र में मैच खेलने के लिये दोबारा नहीं लौटते हैं तो हम ट्रॉफी के साथ लौटेंगे.’गौरतलब है कि कोलकाता नाइटराडर्स की टीम ने दो बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है. वर्ष 2012 और 2014 में यह टीम चैंपियन बनी थी. वर्ष 2012 में उसने फाइनल में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को और 2014 में किंग्‍स इलेवन पंजाब को हराया था. (भाषा से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement