Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL 2018, CSK vs KKR: इस गेंदबाज के सामने महेंद्र सिंह धोनी की बोलती बंद, सुरेश रैना हैं एकदम उलट

धोनी का बल्ला उस प्रचंड फॉर्म को पकड़ चुका है, जो किसी को भी अपनी लपटों में जला सकती है. इसी फॉर्म ने धोनी के आगे बदला लेने के मौके के साथ ही चैलेंज भी खड़ा कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, CSK vs KKR: इस गेंदबाज के सामने महेंद्र सिंह धोनी की बोलती बंद, सुरेश रैना हैं एकदम उलट

महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  1. आज जवाब दो माही!
  2. ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा!
  3. आज कौन बोलेगा नारायण-नारायण?
नई दिल्ली:

धोनी पिछले कुछ दिनों में पुराने एकदम से ही 'पुराने धोनी' बन गए! लंबे-लंबे और क्या प्रचंड छक्के. देखते ही देखते विरोधियों से जीता हुआ मैच छीन ले जा रहे हैं धोनी. लेकिन अब से कुछ देर बाद केकेआर के खिलाफ होने जा रहे मुकाबले (मैच प्रिव्यू) धोनी का सामना उस गेंदबाज से होने जा रहा है, जिसने उनकी बोलती बंद करके रखी हुई है. मानो माही एक तरह से सुनील नारायण के सामने भीगी बिल्ली बनकर रह गए हैं!. और यह हम हवाबाजी में बिल्कुल भी नहीं कह रहे हैं. हम आपको इस बात का पूरा-पूरा सबूत देंगे. और सबूत देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. 
 

अच्छी बात यह है कि आज माही के पास हिसाब चुकता करना का बेहतरीन मौका है. वजह यह है कि धोनी पुराने धोनी में तब्दील हो चुके हैं. और अगर इस फॉर्म के साथ भी धोनी सुनील नारायण से हिसाब चुकता नहीं कर पाए, तो फिर भला कब कर पाएंगे. कुल मिलाकर मुकाबला बहुत ही रोमांचक होने जा रहा है. सुनील नारायण के बूते केकेआर धोनी के जाल में फांसने की पूरी तैयारी कर चुका है. बाजी किसके पक्ष में जाएगी, यह देखने वाली बात होगी. लेकिन धोनी के उलट केकेआर का कोई गेंदबाज रैना की बरसात को रोक पाने में नाकाम रहा है. चलिए धोनी से पहले रैना की ही बात कर लेते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018: अनुशासन कायम रखने के लिए MI ने तय की 'अनोखी' सजा, जानें कौन तीन खिलाड़ी बने 'शिकार'...


टिप्पणियां

बात यह है कि केकेआर के खिलाफ सुरेश रैना अच्छे खासे बरसे हैं. भले ही इस संस्करण में उनके प्रदर्शन में नियमितता का अभाव रहा है. लेकिन केकेआर के गेंदबाज रैना पर अंकुश नहीं लगा सके. सुरेश रैना ने केकेआर के खिलाफ 21 पारियों में 50.11 के औसत से 852 रन बटोरे हैं. और उनका स्ट्राइक रेट रहा है 140.82 प्रति मैच. और अब से कुछ घंटे बाद जब रैना केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे, तो ये आंकड़े इस लेफ्टी बल्लेबाज को बहुत ही ज्यादा हौसला देंगे. साथ ही, उस गेंदबाज को दे रहे हैं बड़ा चैलेंज, जिसने धोनी को अपने सामने जरूर भीगी बिल्ली बना कर रखा दिया. अब आप ही बताएं कि कहां रैना का केकेआर के खिलाफ प्रति मैच 140.82 का स्ट्राइक रेट और कहां सुनील नारायण के सामने धोनी का सिर्फ 49.01 का स्ट्राइकरेट. कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है दया!!

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से खास बात की थी.
धोनी ने आईपीएल में सुनील नारायण की 51 गेंदों का सामना किया है. और रन बनाए हैं 25! आपको विश्वास नहीं हो रहा न! लेकिन भाई साहब यही सच है. अब माही के सामने चैलेंज है कि अब जब बखियाउधेड़ू फॉर्म उनके साथ है , तो आज तो कम से कम नारायण का बैंड बजा दें. चलिए देखते हैं क्या होता है. कुल मिलाकर बैटल बहुत ही इंट्रस्टिंग होने जा रही है भईया! 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी: प्रिंसिपल ने छात्रों को बताए नकल करने के तरीके, कहा- आंसरशीट के अंदर 100 रुपये का नोट डाल देना और...

Advertisement