IPL 2018 Final: जब एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को दिया तीन रन दौड़ने का चैलेंज, देखिए आखिरकार कौन जीता..

महेंद्र सिंह धोनी अपनी फिटनेस के कारण युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. रनिंग बिटवीन द विकेट और विकेटकीपिंग के दौरान उनकी चुस्‍ती-फुर्ती देखते ही बनती है.

IPL 2018 Final: जब एमएस धोनी ने ड्वेन ब्रावो को दिया तीन रन दौड़ने का चैलेंज, देखिए आखिरकार कौन जीता..

ड्वेन ब्रावो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम के पिछले कुछ सीजन से अहम सदस्‍य हैं

खास बातें

  • मैदान पर अभी भी धोनी की फिटनेस देखते ही बनती है
  • उन्‍होंने साबित कर दिया है कि उम्र बस एक नंबर है
  • उनके नेतृत्‍व में चेन्‍नई तीसरी बार बना आईपीएल चैंपियन
मुंबई:

महेंद्र सिंह धोनी अपनी जबर्दस्‍त फिटनेस के कारण युवा खिलाड़ि‍यों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. रनिंग बिटवीन द विकेट और विकेटकीपिंग के दौरान उनकी चुस्‍ती-फुर्ती देखते ही बनती है. 36 वर्ष के माही ने फिटनेस के प्रति अपने इस जुनून से साबित किया है कि उम्र बस महज एक नंबर है. धोनी की कप्‍तानी में रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. सीएसके को चैंपियन बनाने के बाद धोनी तीन रन लेने के लिए 'दौड़' में टीम के अपने सहयोगी ड्वेन ब्रावो को चुनौती देते नजर आए. दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच दौड़ के इस मुकाबले का वीडियो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने ट्विवटर हैंडल पर शेयर किया है.

 
सीएसके की ओर से इस ट्वीट में लिखा गया है, 'जब थाला ने कल की खिताबी जीत के बाद तीन रन के लिए चैंपियन को चुनौती दी. अनुमान लगाइए, इसमें कौन जीता? वीडियो में धोनी को ब्रावो के साथ तीन रन के लिए दौड़ लगाते देखा जा सकता है. दोनों प्‍लेयर्स के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला लेकिन आखिरी बारीक से अंतर से धोनी बाजी मारने में सफल हो गए.'

वीडियो: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने तीसरी बार जीता आईपीएल खिताब
आईसीसी के फाइनल में कल धोनी की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया. वानखेड़े स्‍टेडियम पर हुए इस मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.  सनराइजर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन बनाए. जवाब में शेन वॉटसन की धमाकेदार नाबाद 117 रन की पारी की बदौलत चेन्‍नई ने लक्ष्‍य महज दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com