NDTV Khabar

IPL 2018: 'अच्छाई' का पार्थिव पटेल को यह सिला मिला विराट कोहली से!

यह भी क्रिकेट का हिस्सा है. इसे आप बदनसीबी भी कह सकते हैं. आप सबसे अच्छा करते हैं, लेकिन आपको बाबा जी का ठुल्लू भी मिल सकता है!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: 'अच्छाई' का पार्थिव पटेल को यह सिला मिला विराट कोहली से!

पार्थिव पटेल

खास बातें

  1. अब सेलेक्श करत होत क्या, जब चिड़िया..!
  2. यह रणनीति कुछ समझ नहीं आई!
  3. मुंबई से दगा, बेंगलोर से सिला!
नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की रणनीति भी समझ से परे है. और शायद यही वजह है कि टीम छठे नंबर है. सितारा बल्लेबाज चल नहीं रहे हैं. चल रहे हैं, तो एक मैच में चलते हैं, तीन में छुट्टी! सेलेक्शन ऐसा कि शुरुआती मैचों में समझ नहीं आया. और शायद अब जब आया है, तो सवाल ये बनने लगे हैं कि हुजूर आते-आते देर तो नहीं कर दी.  अब यह तो आपने देखा ही है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर छठे नंबर पर है. सोमवार के मैच से पहले तक नौ में से तीन ही मैच जीत सकी.  यह सही है कि विराट कोहली और एबी डि विलियर्स ने योदान दिया है. लेकिन वास्तव में ये दोनों ही बल्लेबाज वैसा प्रभाव नहीं ही छोड़ पाए जैसा केएल राहुल या क्रिस गेल ने छोड़ा. खासतौर पर एबी डि विलियर्स जो टी-20 के विशेषज्ञ कहे जाते हैं, वह तो एकदम से छिप कर रहे गए. लेकिन अब एक फैसले से एक तरह पूरे मैनेजमेंट और खासतौर पर कप्तान विराट कोहली के लिए जरूर सवाल बन चले हैं. अब इस पर तो किसी को शक नहीं होगा कि मैनेजमेंट बोले तो विराट और कोहली बोले तो मैनेजमेंट!

यह भी पढ़ें: IPL 2018: इस वजह से डेविड वॉर्नर को पछाड़ कर रॉबिन उथप्पा बने गौतम गंभीर के लिए चैलेंज!

टिप्पणियां
अब इस मामले को ऐसे समझें कि पार्थिव पटेल पिछले साल मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे. और आप यह जानकर थोड़ा चौंक जाएंगे कि पार्थिव पिछले साल मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. लेकिन पहले तो इस विकेटकीपर को यह सिला मिला कि नीलामी में पुरानी टीम ने भाव नहीं दिया. अब नए विकेटकीपर ईशान किशन के साथ क्या हाल हो रहा है, यह सभी देख ही रहे हैं. बहरहाल, पार्थिव के साथ दूसरा खराब सिला किया रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने. 

VIDEO: विराट कोहली ने रणीति को लेकर कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से बात की थी.
अब आप ही बताएं कि जिस खिलाड़ी का प्रदर्शन ऐसा रहा हो, उसे शुरुआती 8 मैचों में कैसे बाहर रखा जा सकता है. लेकिन बेंगलोर ने नहीं खिलाया. और जब खिलाया, तो पार्थिव ने पहले ही मैच में 53 बनाकर यह दिखा भी दिया कि आप पूरी तरह गलत थे! पार्थिव दूसरे मैच में सोमवार को हैदराबाद के खिलाफ हिस्सा हैं, लेकिन बात यह है कि पार्थिक के साथ किसी ने भी सही बर्ताव नहीं ही किया. और दोष कौन लेगा..? यह तो आप आसानी से समझ सकते हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement