NDTV Khabar

IPL 2018: किंग्‍स इलेवन की सह मालिक प्रीति जिंटा मीडिया पर बरसीं, सहवाग से बहस के मामले में यह बोलीं..

किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने उस मीडिया संस्‍थान की खबर को लेकर जमकर गुस्‍सा उतारा है जिसमें उनके (प्रीति के) और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच बहस होने का खुलासा किया था.

217 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: किंग्‍स इलेवन की सह मालिक प्रीति जिंटा मीडिया पर बरसीं, सहवाग से बहस के मामले में यह बोलीं..

प्रीति जिंटा ने कहा कि हमारे बीच की बातचीत को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया (AFP फोटो)

खास बातें

  1. मीडिया में आई थीं प्रीति और वीरू के बीच तीखी बहस की खबरें
  2. प्रीति ने ट्वीट किया, हमारी बातचीत बढ़ा-चढ़ाकर पेश की गई
  3. इस मामले में अचानक ही मुझे विलेन बना दिया गया
किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने उस मीडिया संस्‍थान की खबर को लेकर जमकर गुस्‍सा उतारा है जिसमें उनके (प्रीति के) और किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच टीम की राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों हार के बाद बहस होने का खुलासा किया था. इस रिपोर्ट में यह तक कहा गया था कि सहवाग इस बहस से इतने नाराज हैं कि इस आईपीएल सीजन के बाद किंग्‍स इलेवन टीम को छोड़ सकते हैं. बहरहाल, प्रीति ने इन आरोपों से पूरी तरह इनकार किया. उन्‍होंने कहा कि हमारी बातचीत को संदर्भ से बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रीति ने लिखा, 'मुंबई मिरर ने एक बार फिर गलती की क्‍योंकि हम मीडिया को आर्टिकल लिखने के लिए भुगतान नहीं करते. केवल इसी समय वे सही होते हैं. मेरे और वीरू के बीच की बातचीत को संदर्भ से काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और अचानक मैं विलेन बना दी गई.#fakenews.' रिपोर्ट के अनुसार, प्रीति टीम की रणनीति और कांबिनेशन में प्रयोग से नाखुश थी. मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से लिखा था, 'राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ कप्‍तान रविचंद्रन अश्विन को करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे खालिस बैट्समैन पर तरजीह देते हुए तीसरे नंबर पर बल्‍लेबाजी के लिए भेजा गया. यह फैसला पूरी तरह गलत साबित हुआ और अश्विन बिना कोई रन बनाए आउट हो गए. प्रीति ने इस फैसले के लिए सहवाग को आड़े हाथ लिया. ' रिपोर्ट के अनुसार, 'प्रीति ने जब सहवाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्‍लेइंग इलेवन में गैरजरूरी प्रयोग के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा तो सहवाग ने इसके बारे में कारण बताने की कोशिश की.'

टिप्पणियां
वीडियो: आईपीएल में अफगानिस्‍तान के दो स्पिनरों का जलवा..

बाद में किंग्‍स इलेवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि यह पिछले कुछ दिनों से प्रकाशित उन मीडिया आर्टिकल्‍स का जवाब है जिसमें किंग्‍स इलेवन के पिछले गेम में 'असहमति' के बारे में काफी कुछ लिखा गया है. इस स्‍टोरी से चर्चाओं को बल मिला है. हम किंग्‍स इलेवन की ओर से यह स्‍पष्‍ट करना चाहते हैं कि प्रबंधकीय प्रक्रिया के अंतर्गत हम अपने अपने प्रदर्शन का हर मैच के बाद मैदान के बाहर आंकलन करते हैं. यह दुर्भाग्‍यूपूर्ण है कि इस खुली और पारदर्शी प्रक्रिया को नकारात्‍मक तरीके से पेश किया जा रहा है. इससे न केवल हमारी बल्कि आईपीएल की छवि को भी नुकसान पहुंच रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement