5 साल का बच्चा घर से कार लेकर निकला लैंबोर्गिनी खरीदने, जेब में थे इतने रुपये और फिर...

ट्रूपर रिक मॉर्गन ने कहा कि बच्चे ने उनके द्वारा लाइट जला कर रोकने का इशारा करने पर ध्यान नहीं दिया लेकिन जैसे ही उसने सायरन की आवाज सुनी तो उसने गाड़ी रोक ली. 

5 साल का बच्चा घर से कार लेकर निकला लैंबोर्गिनी खरीदने, जेब में थे इतने रुपये और फिर...

मां से लड़ाई होेने के बाद यह बच्चा कार लेकर निकल गया था.

नई दिल्ली:

अमेरिका के उटाह (Utah) में गश्त लगाने वाले एक ट्रूपर ने हाईवे पर एक चालक को अजीब तरह से गाड़ी घुमाते हुए देखा तो उन्हें लगा कि ड्राइवर को मेडिकल अटेंशन की जरूरत है. हालांकि, जैसी ही ट्रूपर ने कार को रोका तो वो 5 साल के बच्चे को ड्राइविंग करता देख हैरान रह गए. सीबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रूपर रिक मॉर्गन ने कहा कि बच्चे ने उनके द्वारा लाइट जला कर रोकने के इशारा पर ध्यान नहीं दिया लेकिन जैसे ही उसने सायरन की आवाज सुनी तो उसने गाड़ी रोक ली. 

उन्होंने कहा, "मैं कार की तरफ बढ़ा और मुझे लगा कि उसमें कोई होगा जिसे एंबुलेंस या फिर मेडिकल अटेंशन की जरूरत होगी." हालांकि, उन्हें कार में एक 5 साल का बच्चा बैठा मिला. वह कार की ड्राइविंग सीट के एक दम आगे की तरफ बैठा हुआ था ताकि उसका पांव पेडल तक पहुंच सके और वह कार चला सके. बाद में पता चला कि बच्चा अपने घरवालों से छुप कर कार लेकर आया है क्योंकि उसकी अपनी मां के साथ लैंबोर्गिनी खरीदने को लेकर लड़ाई हो गई थी. 

इसके बाद 5 साल के बच्चे ने तय किया कि वह खुद उटाह से कैलिफॉर्निया तक ड्राइव करके जाएगा और अपने लिए जेब में रखे 3 डॉलर से लैंबोर्गिनी खरीद लेगा. उटाह पुलिस ने इस घटना के बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी है. इसके साथ उन्होंने 5 साल के बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है. 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''इस बच्चे की कहानी यह है कि इसकी अपनी मां से लड़ाई हुई थी. लड़ाई के दौरान मां ने कहा था कि वह उसे लैंबोर्गिनी नहीं खरीद कर देगी. तो बच्चे ने तय किया कि वह खुद कैलिफॉर्निया जाकर अपने लिए लैंबोर्गिनी खरीद लेगा लेकिन उसकी जेब में सिर्फ 3 डॉलर ही रखे हुए हैं. ''

इस घटना ने कई लोगों को हैरान कर दिया. वहीं कइयों ने ट्वीट करते हुए इस घटना पर रिएक्शन भी दिए हैं. कई लोग तो यह भी सोच रहे हैं कि 5 साल के बच्चे ने कार कैसे चलाई और वह इतनी दूर तक बिना खुद को या किसी दूसरे को नुकसान पहुंचाए कैसे पहुंचा. 

पुलिस द्वारा बच्चे को रोके जाने के बाद बच्चे के घरवालों को जानकारी दी गई. इसके बाद बच्चे के माता-पिता उसे आकर ले गए. हालांकि, बच्चे के माता-पिता को भी समझ नहीं आया कि उनका बेटा कैसे कार से इतना लंबा सफर कर के हाईवे तक पहुंच गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com