21 साल Indian Army में रहने के बाद 'सुपर मॉडल' बना ये ऑफिसर, दीपिका पादुकोण के साथ कर चुका है काम

47 साल में अपने आपको फिट रखने के लिए (Nitin Mehta) कौन-कौन सी एक्सरसाइज़ करते हैं. इसकी वीडियो भी वो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं. यहां फोटोज़ में देखिए नितिन मेहता की रॉयल लाइफ.

21 साल Indian Army में रहने के बाद 'सुपर मॉडल' बना ये ऑफिसर, दीपिका पादुकोण के साथ कर चुका है काम

Indian Army में 21 साल काम करने के बाद ऑफिसर बना 'सुपर मॉडल', जीता है ऐसी लाइफ

नई दिल्ली:

अक्सर लोगों को लगता है कि मॉडलिंग सिर्फ एक तय उम्र तक ही की जा सकती है. क्योंकि फैशन वीक के दौरान सिर्फ दुबले-पतले, स्किनी और जवान मॉडल्स ही देखे जाते हैं. लाखों की कीमत वाले कपड़े बनाने वाले डिज़ाइनर्स भी सिर्फ जवान मॉडल्स को ही अपने डिज़ाइनर कपड़े पहनवाकर रैंप वॉक करवाते हैं. लेकिन एक इंडियन आर्मी ऑफिसर (Indian Army Officer) इस स्टीरियोटाइप सोच को छोड़, 47 साल की उम्र में रैंप पर वॉक कर रहे हैं.

आलिया भट्ट के इस गाउन की कीमत में आ सकती है एक Car, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

जी हां, नितिन मेहता (Nitin Mehta) ने इंडियन आर्मी (Indian Army) में रहकर 21 साल देश की सेवा की और अब ये मॉडलिंग करते हैं. अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में नितिन मेहता लिखते हैं, '21 साल इंडियन आर्मी में अपनी सेवा देने के बाद 20 मई 2016 को मैंने यूनिफॉर्म छोड़ दी. लाइफ में कुछ नया चुना. मैं पिछले तीन सालों से अपने परिवार और दोस्तों के सपोर्ट से एक नई जिंदगी जी रहा हूं. इन तीन सालों में मुझे आगे बढ़ाने वालों को मेरा शुक्रिया.'

IIFA Awards 2019: रेड कार्पेट पर छाया आलिया, कटरीना और सारा का गाउन लुक, साड़ी में नज़र आईं एवरग्रीन रेखा

नितिन मेहता जहां पहले भारतीय सेना में क्लिन शेव में नज़र आते थे. वहीं, अब चेहरे पर ग्रे बियर्ड के साथ सुपर कूल अंदाज़ में रैंप पर वॉक करते हैं. 

इतना ही नहीं, नितिन मेहता बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी काम कर चुके हैं. उन्होंने जूलरी ब्रैंड तनिष्क के एड में दीपिका के साथ काम किया. इसके साथ ही नितिन मेहता कई और ब्रैंड्स के लिए भी बतौर मॉडल काम करते हैं. 

47 साल में अपने आपको फिट रखने के लिए वो कौन-कौन सी एक्सरसाइज़ करते हैं. इसकी वीडियो भी वो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते रहते हैं. यहां फोटोज़ में देखिए नितिन मेहता की रॉयल लाइफ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ऐसी है नितिन मेहता की रॉयल लाइफ...