बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को इस अनूठे अंदाज में किया प्रपोज, Google Maps में दिखने लगी फोटो

32 वर्षीय पार्ट-टाइम किसान स्‍टीफन श्‍वार्ज ने मशीन के जरिए मक्‍के के खेत को इस तरह बोया कि पौधों के बीच जो गैप था वो एक स्‍पेलिंग में बदल गया.

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को इस अनूठे अंदाज में किया प्रपोज, Google Maps में दिखने लगी फोटो

शख्‍स ने इस तरह अपने खेत में खेती की क‍ि वो एक मैरिज प्रपोजल बन गया

नई दिल्ली:

जर्मनी में रहने वाले एक शख्‍स ने इस अंदाज में प्रपोज किया कि सिर्फ उसकी गर्लफ्रेंड को ही नहीं बल्‍कि दुनिया जहान को इस प्रपोजल के बारे में पता चल गया. उस शख्‍स ने यह कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसका प्रपोजल दूर-दूर तक मशहूर हो जाएगा. दरअसल, हुआ यूं कि शख्‍स का प्रपोजल गूगल मैप्‍स में आ गया और इस तरह सब लोगों को उसकी खबर लग गई. 

यह भी पढ़ें: शख्स ने शाहरुख के इस गाने पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

जर्मनी की न्‍यूज एजेंसी डीपीए ने बुधवार को बताया कि 32 वर्षीय पार्ट-टाइम किसान स्‍टीफन श्‍वार्ज ने मशीन के जरिए मक्‍के के खेत को इस तरह बोया कि पौधों के बीच जो गैप था वो एक स्‍पेलिंग में बदल गया. स्‍पेलिंग कुछ ऐसी थी, "डू यू वॉन्‍ट टू मैरी मी (क्‍या तुम मुझसे शादी करोगी?)?" 

श्‍वार्ज के मुताबिक उन्‍होंने पिछले साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि वो सेंट्रल जर्मनी के हट्टनबर्ग स्थित उनके खेत के ऊपर से ड्रोन उड़ाए. ड्रोन उड़ाने के पीछे मकसद ये था कि गर्लफ्रेंड को उस रोमांटिक मैसेज के बारे में पता चल सके जो श्‍वार्ज ने उनके लिए अपने खेत में अनूठे तरीके से लिखा था. 

बहरहाल, उनकी गर्लफ्रेंड को श्‍वार्ज का ये अंदाज इतना पसंद आया कि उसने हां बोल दी.       

श्‍वार्ज ने डीपी को बताया कि उनको जरा भी अंदाजा नहीं था कि तस्‍वीर गूगल मैप्‍स में आ जाएगी. उन्‍हें इस बात का पता तभी चला जब लंदन में रहने वाली उनकी एक आंटी ने उन्‍हें इस बारे में बताया. 

यह खबर जल्‍द ही सोशल मीडिया पर फैल गई और लोग कई तरह के कॉमेंट करने लगे. किसी को प्रपोजल का ये तरीका बहुत अनूठा लगा तो किसी ने मजाक भी बनाया. 

एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, "क्‍या उनके बच्‍चे भी मक्‍के के होंगे?" एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "किसान का प्रपोजल वाकई प्‍यारा है." 

आपको बता दें कि श्‍वार्ज और उनकी गर्लफ्रेंड इस साल जून में शादी करने की योजना बना रहे हैं.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com