Coronavirus: लड़की ने गाया ''Corona na na'' तो आनंद महिंद्रा भी शेयर किया Video, लिखा...

रश्मि शारवी ने अपने ट्विटर बायो में खुद को वोकलिस्ट, कंपोजर औ डांसर बताया है. ट्विटर पर रश्मि के इस वीडियो को शेयर करने के बाद यह वीडियो इतना वायरल हो गया कि आनंद महिंद्रा ने भी इस पर कमेंट किया है.

Coronavirus: लड़की ने गाया ''Corona na na'' तो आनंद महिंद्रा भी शेयर किया Video, लिखा...

रश्मि के इस वीडियो को अब तक 13 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के दुनियाभर के देशों में फैलने के बाद से ही लोगों के बीच डर का माहौल बना हुआ है. इस कारण कहीं टॉयलेट पेपर खत्म हो गया है तो कई देशों में मास्क और सैनेटाइजर नहीं मिल रहे हैं. इसी बीच लोगों को जागरूक करने के लिए एक लड़की ने ''कोरोना ना ना'' गाना बनाया है. दरअसल, इस लड़की ने 2018 में रिलीज हुए हॉलीवुड सिंगर कैमिला कैबेलो के गाने ''हवाना'' सॉन्ग का ''कोरोना ना ना'' वर्जन बनाया है. 

रश्मि शारवी ने अपने ट्विटर बायो में खुद को वोकलिस्ट, कंपोजर औ डांसर बताया है. ट्विटर पर रश्मि के इस वीडियो को शेयर करने के बाद यह वीडियो इतना वायरल हो गया कि आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी इस पर कमेंट किया है और उन्होंने रश्मि के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. 

रश्मि ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''आप लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है. नियमित रूप से पानी पीते रहें और खुद को स्वच्छ रखें. अगर आपको बीमारी के लक्षण दिखाई दें तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें''.

रश्मि के इस वीडियो के वायरल होने के बाद आनंद महिंद्रा ने भी इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ''इस लड़की का गीत मनोरंजक पैरोडी है लेकिन इसके पास वोकल टैलेंट भी है, मैं उम्मीद करता हूं कि तुम बड़ी स्टार बनो रश्मि''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केवल आनंद महिंद्रा ही नहीं बल्कि ट्विटर पर कई अन्य लोगों ने रश्मि की तारीफ की है.