Coronavirus Lockdown: अब कंगना रनौत ने भी आजमाए कुकिंग में हाथ, बनाए टेस्टी कपकेक्स

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उनकी दो तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इनमें से एक में कंगना कपकेक्स का बैटर तैयार करते हुए नजर आ ही हैं और दूसरी तस्वीर में कपकेक्स दिखाई दे रेह हैं.

Coronavirus Lockdown: अब कंगना रनौत ने भी आजमाए कुकिंग में हाथ, बनाए टेस्टी कपकेक्स

रंगोली ने अपने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों सेल्फ क्वारंटाइन में परिवार और खुद के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. इस दौरान सेलेब्स कुकिंग से लेकर पेंटिंग, सिंगिंग, रीडिंग आदि जैसी चीजें कर रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर जैसी एक्ट्रेस इन दिनों बेकिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं और टेस्टी केक और ब्रेड बेक कर रही हैं. 

अब इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने हाल ही में कपकेक्स बेक किए हैं. कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उनकी दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इनमें से एक में कंगना कपकेक्स का बैटर तैयार करते हुए नजर आ ही हैं और दूसरी तस्वीर में कपकेक्स दिखाई दे रेह हैं. 

तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, ''टाउन में नया बेकर है, वह कुछ दिनों से मुझसे बेकिंग सीख रही थी और आज हमने ये बना लिए. कंगना ने बहुत ही सॉफ्ट और स्‍वादिष्‍ट कपकेक बनाए हैं. इसमें हमने मक्खन और घर पर बनी चीज का इस्तेमाल किया है''. 

गौरतलब है कि कंगना रनौत इन दिनों अपने शिमला वाले घर में परिवार के साथ क्वारंटाइन टाइम बिता रही हैं. साथ ही इस दौरान वह अपना वजन कम करने में लगी हुई हैं. दरअसल उन्होंने जयललिता की बायोपिक के लिए वजन बढ़ाया था और अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए वह वजन कम कर रही हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com