Coronavirus का ऐसा खौफ कि पति के घर लौटने के बाद पत्नी ने इस तरह किया सैनेटाइज और पूछा- ''इतना काफी है या...''

Coronavirus: कई देशों में कोरोनावायरस से बचाव के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है. साथ ही लोगों को नियमित रूप से हाथ धोने आदि सलाह भी दी गई है.

Coronavirus का ऐसा खौफ कि पति के घर लौटने के बाद पत्नी ने इस तरह किया सैनेटाइज और पूछा- ''इतना काफी है या...''

महिला ने पति के घर लौटने के बाद उसे अच्छे से सेनिटाइज करने के लिए कहा.

नई दिल्ली:

केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण लोग डरे हुए हैं. इतना ही नहीं कई देशों में इससे बचाव के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है. साथ ही लोगों को नियमित रूप से हाथ धोने की सलाह भी दी गई है. 

इसी बीच एक महिला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए बताया कि जब उसका पति बाहर से वापस आया तो उसने उसे किस तरह से सैनिटाइज किया. @sonia177sweet के नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मेरा पति बाहर से लौटा तो मैंने उसे डेटोल और विनेगर के पानी से नहाने के लिए कहा. मैंने उसे अपने मूंह को अच्छे से धोने और स्‍टर्लाइज्‍ड माउथवॉश का इस्तेमाल करने के लिए कहा. क्या यह काफी है.. या फिर मैं उसे उबाल दूं?''

वैसे सेनिटाइजिंग को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर कई लोग मजाक कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर बहुत से लोग इस बारे में बात कर रहे हैं. साथ ही अधिकतर लोग अपने घरों में बंद हैं और ऐसे में इस तरह से टाइम पास करना सबसे बेस्ट है. 

गौरतलब है कि अब तक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की कुल संख्या 1,900 से अधिक पहुंच गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com