Coronavirus: सानिया मिर्जा, बेटे इजान को सैनेटाइजर का इस्तेमाल करना सिखाते आईं नजर, Video शेयर कर लिखा...

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को यह वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में इजान बेहद क्यूज लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा, ''सैनिटाइजिंग, यह हर घंटे की जरूरत है... आप सब सुरक्षित रहें #Covid-19''.

Coronavirus: सानिया मिर्जा, बेटे इजान को सैनेटाइजर का इस्तेमाल करना सिखाते आईं नजर, Video शेयर कर लिखा...

सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

नोवल कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल गया है और इस वजह से विश्वभर के हेल्थ एक्सपर्ट्स लोगों को अपने आस-पास अधिक साफ-सफाई रखने की अपील कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों को नियमित रूप से हाथ धोने या सैनेटाइजर का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा गया है, ताकि कोरोनावायरस को फैलने से रोका जा सके. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अधिक सतर्कता बरत रहे हैं और अपने बच्चों को भी मास्क और सैनेटाइजर्स का इस्तेमाल करना सिखा रहे हैं. 

केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि स्पोर्ट्स की दुनिया में जानी-मानी हस्तियां भी इन सावधानियों का ध्यान रख रही हैं. इसी बीच सानिया मिर्जा ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सानिया मिर्जा बेटे इजगान मिर्जा मलिक को सैनेटाइजर का इस्तेमाल करना सिखा रही हैं.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को यह वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में इजान बेहद क्यूज लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सानिया ने लिखा, ''सैनिटाइजिंग, यह हर घंटे की जरूरत है... आप सब सुरक्षित रहें #Covid-19''.


वीडियो में सानिया इजान को सैनिटाइजर देते हुए नजर आ रही हैं और उसे इससे हाथ साफ करने के लिए कह रही हैं. इसके बाद इजान थोड़ा सा लिक्विड अपने हाथ पर लेता है और दोनों हाथों पर लगाता है. जैसे ही वह हंसता है, वैसे सानिया उसे अच्छे से हाथ सैनिटाइज करने पर उसकी तारीफ करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो वाकई आपका दिन बना देगा. सानिया के वीडियो को शेयर करते ही यह वायरल हो गया और अब तक इसे 28 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.