Coronavirus: बच्चों को हाथ धोना रहे याद इसलिए टीचर ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुई फोटो तो लोगों ने कहा...

फेसबुक पर कक्षा तीन की टीचर Mrs. Wood ने एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बच्चों के हाथ पर स्टांप लगाते हुए नजर आ रही हैं.

Coronavirus: बच्चों को हाथ धोना रहे याद इसलिए टीचर ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुई फोटो तो लोगों ने कहा...

टीचर के इस आइडिया को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

दुनियाभर के कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के फैलने के बाद अब लोगों को हर तरह से सावधानी बरतने के निर्देश दिए जा रहे हैं. फेस मास्क से लेकर नियमित रूप से हाथ धोनो और हैंड सैनेटाइजर तक लोग अलग-अलग तरीकों से खुद को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अपने स्कूल के छात्र और छात्राओं को लगातार हाथ धोने के लिए प्रेरित करने के लिए शिक्षिका का एक आइडिया काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: ट्रेन में जानबूझकर शख्स पर खांसने लगी महिला, वायरल हुआ VIDEO तो लोगों ने कहा...

दरअसल, फेसबुक पर कक्षा तीन की टीचर Mrs. Wood ने एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने 2 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बच्चों के हाथ पर स्टांप लगाते हुए नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''आज सुबह स्कूल में बच्चों के हाथों पर स्टांप लगाई थी. अगर दिनभर लगातार हाथ धोने से शाम तक यह स्टांप उतर गई तो बच्चों को इनाम दिया जाएगा''. 

इस पोस्ट को 2 मार्च को शेयर किया गया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट को अब तक 64,000 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. वहीं 41,000 से अधिक लोगों ने इस पर रिएक्ट किया है. कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो भी इस आइडिया को ट्राय करेंगे. एक यूजर ने लिखा, ''मैं अपने बच्चे के हाथ पर रोज सुबह स्टांप लगाऊंगा.... आपके इस आइडिया के लिए शुक्रिया''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य ने लिखा, मैं अपने ऑफिस में इसे ट्राय करूंगा. वहीं तीसरे ने लिखा, ''अब आप एक ही स्टांप को सबके हाथ पर लगाकर गर्म्स फैला रहे हैं. लोगों को कुछ भी करने से पहले सोचना चाहिए''.  गुड मॉर्निंग अमेरिका से बात करते हुए Mrs Wood ने कहा, ''मैंने सभी बच्चों के हाथों पर स्टांप लगाने से पहले उन्हें हाथ धोने के लिए कहा था. उन्होंने बताया कि यह बच्चों को हाथ धोने के लिए प्रेरित कर रहा है''.