मैगी की खीर के बाद अब ट्रेंड में आया 'दाल मखनी कैपेचीनो', क्या आपने देखा!

Dal Makhni Cappuccino: दाल मखनी कैपेचीनो और ये कहीं विदेश में नहीं बल्कि भारत में ही चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार रेस्टोरेंट जे डब्ल्यू मैरिएट में सर्व किया जा रहा है.

मैगी की खीर के बाद अब ट्रेंड में आया 'दाल मखनी कैपेचीनो', क्या आपने देखा!

Dal Makhani Cappuccino

चंडीगढ़:

दूध वाली मैगी, गुलाम जामुन पिज़ा और कुरकुरे मिल्कशेक के बाद अब ट्रेंड में है दाल मखनी कैपेचीनो (Dal Makhni Cappuccino). जी हां, आपने सही पढ़ा दाल मखनी कैपेचीनो और ये कहीं विदेश में नहीं बल्कि भारत में ही चंडीगढ़ के एक फाइव स्टार रेस्टोरेंट जे डब्ल्यू मैरिएट में सर्व किया जा रहा है. इस दाल मखनी कैपेचीनो को सुनने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस दाल मखनी कैपेचीनो को बनाने वाले शैफ हुसैन ने बताया, 'दाल मखनी कैपेचीनो इस शहर में सेंसेशन बन चुका है. इस रेसिपी को सूप की तरह सर्व किया जा रहा है जिसपर स्टीम से फॉम बनाया गया है. मैं कुछ हटके डिश को लाना चाहता था जो कि मेरे दिल के बेहद करीब है.'

हुसैन ने आगे बताया 'मैं अपने दिल के करीब को रेसिपी यहां लाना चाहता था जैसे हैदराबादी बिरयानी. क्योंकि ये सिर्फ एक रेसिपी नहीं है बल्कि खास अनुभव है. खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने असली हैदराबादी बिरयानी चखी हो.'

बता दें, दाल मखनी कैपेचीनो ही नहीं बल्कि शेफ हुसैन 'बुलैट नान' के लिए भी पॉपुलर हैं. 

वहीं, इससे पहले दूध वाली मैगी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. दरअसल एक महिला ने मैगी वाली खीर या मीठी मैगी या कहें दूध वाली मैगी बनाई थी, जिसका वीडियो देखते ही लोग भड़क गए थे.

आप भी देखिए दूध वाली मैगी का वीडियो...
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी और खबरें...

रानी मुखर्जी का सूट देख डिज़ाइनर पर भड़के लोग, बोले - 'बिल्कुल रणवीर सिंह लग रहे हो...'

TikTok Video: पति को शॉपिंग पर ले जाने के लिए पत्नी ने ढूंढा अनोखा फॉर्मूला, झट से हो गया तैयार

Surya Grahan 2019: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण 26 दिसंबर को, भारत के इस शहर से दिखेगा सबसे साफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस देश में शुरू होगा 'प्री-वेडिंग कोर्स', फेल होने पर सरकार छीन लेगी शादी का अधिकार