तो इस वजह से दीया मिर्जा की साड़ी के पल्लू में है छेद, देखें Photos

साड़ी के पल्लू पर बंधनी वर्क किया गया है जो इसे एक ट्विस्ट दे रहा है. साड़ी के पल्लू में दीया गया यह बड़ा से छेद आपके लिए अपना हाथ बाहर निकालना आसान कर देता है और इस वजह से इस साड़ी को ''हैंड्सफ्री साड़ी'' कहा जाता है.

तो इस वजह से दीया मिर्जा की साड़ी के पल्लू में है छेद, देखें Photos

एक ईवेंट में इस साड़ी में नजर आईं दीया मिर्जा.

नई दिल्ली:

अगर आप अपने एथनिक कलेक्शन (Ethnic Collection) में कुछ साड़ियां एड करने की सोच रहे हैं तो आप दीया मिर्जा के इस नए लुक से इंस्पीरेशन ले सकते हैं. हाल ही में हुए एक ईवेंट में दीया मिर्जा मीडियम ब्रांड की खूबसूरत ग्रीन साड़ी में नजर आईं. इस प्लेन साड़ी पर टाई और डाई डिजाइन का मोटिफ बना हुआ है और आप इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा स्टेज पर ही लगीं फूट-फूटकर रोने, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान कही ये बात...देखें Video

साड़ी के पल्लू पर बंधनी वर्क किया गया है जो इसे एक ट्विस्ट दे रहा है. साड़ी के पल्लू का यह बड़ा सा छेद आपके लिए अपना हाथ बाहर निकालना आसान कर देता है और इस वजह से इस साड़ी को ''हैंड्सफ्री साड़ी'' कहा जाता है. तो अगर आपको साड़ी का पल्लू संभालना मुश्किल लगता है तो यह आपके लिए ही है. दीया मिर्जा ने अपनी साड़ी के साथ सेम कलर का स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. 

दीया मिर्जा ने अपने इस लुक को अपडू हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया. वहीं मेकअप के लिए उन्होंने सॉफ्ट ग्लैम लुक चुना और साथ में ग्‍लॉसी पिंक लिप्स के साथ इसे कंप्लीट किया. उन्होंने अपनी साड़ी के साथ संगीता बूचरा की ज्वेलरी पहनी. साड़ी के साथ वह लंबे सिल्वर नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स और चुड़ियों में नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल हमें तो दीया मिर्जा का यह साड़ी लुक काफी पसंद आया लेकिन इस बारे में आपका क्या खयाल है?