NDTV Khabar

Father’s Day 2017: इन उपहारों के साथ फादर्स डे को बनाएं स्पेशल

Father’s Day 2017: अगर आप कभी गलत होते हैं तो वो आपको सही रास्ता दिखाते हैं, कभी आपके कान खींचकर तो कभी आपका दोस्‍त बनकर. वो सारी उम्र न केवल आपका बल्कि अपने सारे परिवार की खुशियों के लिए चुपचाप कठोर परिश्रम करता है.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Father’s Day 2017: इन उपहारों के साथ फादर्स डे को बनाएं स्पेशल

Father’s Day 2017: इन उपहारों के साथ फादर्स डे को बनाएं स्पेशल

कहते हैं एक पिता बेटी का पहला आदर्श होता है और अपने बेटे का पहला हीरो. एक पिता ही है जो हमेशा आपने बच्‍चों के लड़खड़ाते कदमों को संभालने की कोशिश करता है, जो खुद तकलीफ उठाकर अपने बच्चों को दुनियाभर की खुशियां देने के हर संभव प्रयास करता है. अगर आप कभी गलत होते हैं तो वो आपको सही रास्ता दिखाते हैं, कभी आपके कान खींचकर तो कभी आपका दोस्‍त बनकर. वो सारी उम्र न केवल आपका बल्कि अपने सारे परिवार की खुशियों के लिए चुपचाप कठोर परिश्रम करता है... बिना किसी शिकन, बिना किसी तनाव के.... तो आइए इस फार्दस डे पर दें अपने पिता को कोई खास उपहार और बनाएं इस दिन को उनके लिए बेहद खास.

इस अवसर पर दें उन्‍हें अपना साथ
एक पिता हर दिन अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मेहनत करता है. इस भागम-भाग में वो अकेले ही लगे रहते हैं, जिसमें वो वंचित रह जाते है आपके स्नेह से...आपके प्यार से. तो इस Father’s Day पर दे अपने पापा को भरपूर समय दें, आप चाहें तो उनके साथ कोई इंडोर गेम्स भी खेल सकते हैं. अगर आपके पिता टेकलवर हैं, तो फिर आप उनके साथ टीवी गेम्स भी खेल सकते हैं.
 
fathers day

बनाएं उनकी पसंदीदा डिशेज
किसी को खुश करने की बात आए और बात खाने की न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. जी हां, Father’s Day पर अपने सुपर डेड को सुबह के नाश्ते से ही उनकी पसंदीदा डिशेज देना शुरु कर दें. अगर आपका हाथ खाना बनाने में थोडा टाइट हैं, तो जनाब, आप अपनी मॉम या सिस्‍टर से हेल्‍प भी ले सकते हैं. इसके अलावा आप चाहें तो, पापा की पसंदीदा शॉप से उनकी कोई फेवरेट डिश ऑडर भी कर सकते हैं.
 
उपहार में दें उन्‍हें एक खूबसूरत घड़ी
पुरुषों को देने के लिए गिफ्ट के कम ऑप्‍शन होने के चलते अमूमन देखा जाता है कि इस दिन बच्‍चे अपने पिता को घड़ी गिफ्ट करते हैं, तो आप भी गिफ्ट में दे सकते है उन्‍हें एक खूबसूरत घड़ी और जीत सकते हैं अपने पिता का दिल. वैसे आजकल मार्केट में टाइम बताने के साथ-साथ आपका वेट, कैलरी दर्शाने वाली घड़ियां भी आने लगी हैं.
 
fathers day

एक छोटे से मैसेज के साथ एक प्यारा सा मग
कुछ बच्चे अकसर अपने पापा के सामने थोड़ा शार्मिले होते है, अगर आप भी इन्‍ही बच्‍चों की लिस्‍ट में शामिल है तो परेशान न हो, आप अपने दिल की बात एक कॉफी के मग पर लिखवाकर अपने पापा को ये मग गिफ्ट कर सकते हैं.
  कोलार्ज है सबसे अलग
आपके पास कई ऐसे पिक्‍चर्स रखे होंगे, जिनमें आपके बचपन की यादें होंगी. किसी में आपके पापा ने आपको गोद में उठा रखा होगा, तो किसी में उनका प्रेम आपके गालों पर उमड़ रहा होगा. ऐसे में इन सभी पिक्‍चर्स का एक बड़ा-सा कोलार्ज बनाकर पापा को गिफ्ट दें. उनके चेहरे की मुस्‍कुराहट आपको ये बता देगी कि उन्‍हें आपका गिफ्ट कितना पसंद आया है.

Happy Father’s Day


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement