इवांका ट्रंप ने भारत दौरे के लिए रिपीट की अपनी ड्रेस, कीमत है 1.7 लाख रुपये

इवांका (Ivanka) ने पिछले साल सितंबर में अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान इस ड्रेस को पहली बार पहना था. इस ड्रेस की कीमत 1 लाख 71 हजार 331 रुपये है. 

इवांका ट्रंप ने भारत दौरे के लिए रिपीट की अपनी ड्रेस, कीमत है 1.7 लाख रुपये

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी भारत आई हुईं हैं.

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) और फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के पहले भारत दौरे में बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) भी साथ में आईं हैं. इवांका जैसे ही प्‍लेन से उतरीं उन्‍होंने अपनी मनमोहन मुस्‍कान और स्‍टनिंग आउटफिट से सबका दिल जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: मेलानिया ट्रंप ने जंपसूट के साथ पहना हरे रंग का कपड़ा, भारत से है कनेक्‍शन 

आपको बता दें कि इवांका ट्रंप दूसरी बार भारत आईं हैं. इवांका सोमवार को जब अहमदाबाद के सरदार वल्‍लभ भाई पटेल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरीं तब उन्‍होंने खूबसूरत बेबी ब्‍लू और रेड कलर की मिडी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहनी हुई थी. यह ड्रेस प्रोएन्‍ज़ा स्‍काउलर ब्रांड की है. 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब हम इवांका को इस ड्रेस में देख रहे हैं. वह इससे पहले भी साल 2019 में इस ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. तब उन्‍होंने यह ड्रेस अर्जेंटीना की अपनी यात्रा के दौरान पहनी थी. बेबी ब्‍लू बेस और रेड फ्लोरल प्रिंट वाली यह ड्रेस विस्‍कोस जॉर्जट मटीरियल की है. वीनेक और राउंड स्‍लीव्‍स वाली यह ड्रेस इवांका पर खूब फबती है. 

इवांका ने पिछले साल सितंबर में अर्जेंटीना की यात्रा के दौरान इस ड्रेस को पहली बार पहना था. इस ड्रेस की कीमत 1 लाख 71 हजार 331 रुपये है. 
 

पिछली बार अर्जेंटीना में इवांका ने इस ड्रेस के साथ बेबी ब्‍लू पम्‍प्‍स पहने थे. साथ ही उनका बॉब हेयर कट पूरे लुक को और भी जबरदस्‍त बना रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इस बार उन्‍होंने इसके साथ रेड पम्‍प्‍स पहने, जबकि अपने लंबों बालों को खुला ही रखा. अपनी इस ड्रेस को उन्‍होंने स्‍टेटमेंट ईयररिंग्‍स और न्‍यूड लिप के साथ कम्‍पलीट किया. बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि ड्रेस को रिपीट कर इवांका ने यह साबित कर दिया है कि एक कपड़े को बार-बार पहनने में कोई बुराई नहीं है. आपको बता दें कि इवांका अपने फैशन सेंस और स्‍टाइल स्‍टेमेंट के लिए खास तौर से जानी जाती हैं.