लहसुन छीलने के इस तरीके को देख लोग हुए क्रेज़ी, वायरल वीडियो 1 अरब के पार

इस वायरल वीडियो में आप लहसुन छिलने का एक नया ही तरीका देखेंगे. इसमें चाकू को लहसुन के बीच में फंसाकर ऐसे खींचा गया, जिससे छिलका बेहद ही आसानी से निकल गया.

लहसुन छीलने के इस तरीके को देख लोग हुए क्रेज़ी, वायरल वीडियो 1 अरब के पार

लहसुन छिलने का कमाल का तरीका

नई दिल्ली:

अभी तक सोशल मीडिया पर आपने फलों और सब्जियों को छीलने वाले बहुत से वीडियोज़ देखें होंगे. जैसे अनार को छीलना या फिर अनानास को काटना, जैसे वीडियो बहुत वायरल हुए थे. अब इसी क्रम में एक और वीडियो धूम मचा रहा है जिसमें लहसुन को छीलने का अनोखा तरीका दिखाया जा रहा है.

अभी तक आपने लहसुन को छीलने के कई तरीके से देखें होंगे. जैसे कांच के जार में लहसुन की कलियों को डालकर उसे जोर से शेक करना. या फिर लहसुन को बीच से काटकर उसका छिलका हटाना.

खाना खाने के कुछ जरूरी टिप्स, जो आपको मोटा और बीमार होने से बचाएंगे

लेकिन इस वायरल वीडियो में आप लहसुन छिलने का एक नया ही तरीका देखेंगे. इसमें चाकू को लहसुन के बीच में फंसाकर ऐसे खींचा गया, जिससे छिलका बेहद ही आसानी से निकल गया.

इस वीडियो को 24 मिलियन (1 अरब 70 करोड़) से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 लाख के ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, लाखों से ऊपर इसे रीट्वीट किया गया. 

यहां देखें अनानास छीलने का वायरल वीडियो. ये भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. क्योंकि अभी तक लोग अनानास को काटकर खाते थे, वीडिया में इसे खाने का अलग ही तरीका दिखाया गया. 

लहसुन छीलने वाले इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं और उनका कहना है कि...

VIDEO: असली चाइनीज फूड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com