प्रिया प्रकाश ही नहीं ये हैं वो 4 लड़कियां जो रातों-रात बन गईं इंटरनेट सेंसेशन

साल 2018 का सबसे बड़ा ट्रेंड है प्रिया प्रकाश. आंखे मटकाने और उंगलियों से बंदूक चलाने वाली वीडियो के बाद प्रिया प्रकाश का ट्रेंड ऐसा फैला कि अभी तक इनका हरेक वीडियो वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश ही नहीं ये हैं वो 4 लड़कियां जो रातों-रात बन गईं इंटरनेट सेंसेशन

रातोंरात बनीं स्टार, इन 5 लड़कियों की दुनिया हुई दीवानी

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश का आंख मारना हिट
  • ढिंचैक पूजा का गाना हुआ वायरल
  • मिस वर्ल्ड को भी जानने की लगी होड़
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश से ढिंचैक पूजा तक, पिछले एक-दो साल में लड़कियों ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. इनके एक ही वीडियो और फोटो ने इन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया. लोगों के सिर पर इनका क्रेज़ ऐसा सवार हुआ कि आज भी इनका हरेक पोस्ट वायरल हो रहा है. सिर्फ ये ही नहीं ऐसी 3 और स्टार्स हैं जिन्हें जानने का क्रेज़ लोगों में बरकरार है और इन्हें सोशल मीडिया पर हर दिन लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं. यहां जानें इन स्टार्स के बारे में कि कैसे ये रातों-रात इंटरनेट पर वायरल हो गए.

क्या आपने देखा Priya Prakash का डांस? Video में देखें कैसे 'हवा-हवा' पर लोगों के साथ झूमीं प्रिया​

1. प्रिया प्रकाश वारियर
साल 2018 का सबसे बड़ा ट्रेंड है प्रिया प्रकाश. आंखे मटकाने और उंगलियों से बंदूक चलाने वाली वीडियो के बाद प्रिया प्रकाश का ट्रेंड ऐसा फैला कि अभी तक इनका हरेक वीडियो वायरल हो रहा है. आज भी सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश का वीडियो और फोटो पर हर तरफ छा जाता है. 

करीना कपूर का फिटनेस मंत्रा, Video में खोला फिट बॉडी का राज़​
 


2. डिंचैक पूजा
किसे नहीं याद होगी ये लड़की! इनके गाने को सुन ऐसा कोई नहीं जिसके चेहरे पर हंसी ना आई हो. लेकिन इनकी खराब आवाज ने ही इन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया और इन्हें बिग बॉस में भी पहुंचा दिया. सलमान खान से तो मुलाकात हई ही साथ ही इन्हें बिग बॉस हाउस में अक्षय कुमार से भी मिलने का मौका मिला. इनके सोशल स्टार बनने पर एक बात तो साबित हो गई कि कॉन्फिडेंस बहुत बड़ी चीज़ है.  
 
salman khan akshay kumar dhinchak pooja 650

3. मानुषी छिल्लर
पहले मिस इंडिया और फिर मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद मानुषी सोशल क्रश बन गईं. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड बनने के 17 साल बाद मानुषी ने ये खिताब हासिल किया. इनके मिस वर्ल्ड बनते ही हर कोई इनके बारे में जानने के लिए बेताब हो गया. ये क्रिओसिटी आज भी इनके फैन्स में जारी है. 
 
manushi chhillar

4. साक्षी मलिक
रेसलर साक्षी मलिक नहीं बल्कि ये फिल्म "सोनू की टीटू की स्वीटी" के गाने "बम डिग्गी डिग्गी बम बम" गर्ल साक्षी मलिक हैं. इस गाने में कैमियो के बाद सोशल मीडिया पर उनका जलवा फैल गया और कुछ ही दिनों में उनके फॉलोवर्स 1 मिलियन से ज्यादा हो गए. 
 
 

A post shared by Sakshi Malik (@sakshix) on


5. स्मृति मंधाना
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना अपना रिकॉर्ड बनाते ही इंटरनेट पर छा गईं. मार्च 2018 में वह वुमन 20-20 इंटरनेशनल (WT20I) सबसे तेज़ 50 रन बनाने वाली महिला बनीं. इन्होंने 30 बॉल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाफ-सेंचुरी बनाई. इसी वजह से रातों-रात इंटरनेट स्टार बन गई और लोगों में वुमन क्रिकेट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई. 
 
smriti mandhana

देखें वीडियो - प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com