आईपीएल की शुरुआत से पहले ऋतिक रोशन ने शेयर किया VIDEO, कहा कुछ बेहद खास

क्रिकेट फैन्स में जहां एक तरफ आईपीएल शुरू होने की एक्साइटमेंट हैं वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन के फैन्स भी बेकरार हैं. लेकिन इसी बीच IPL शुरू होने से पहले ऋतिक ने एक वीडियो शेयर किया.

आईपीएल की शुरुआत से पहले ऋतिक रोशन ने शेयर किया VIDEO, कहा कुछ बेहद खास

आईपीएल की शुरुआत से पहले ऋतिक रोशन ने बच्चों के लिए लिखा कुछ खास...देखें VIDEO

खास बातें

  • आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू
  • आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक रोशन करेंगे परफॉर्म
  • IPL की शुरुआत से पहले ऋतिक रोशन ने शेयर किया ये VIDEO
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 11वें संस्करण की शुरुआत ऋतिक रोशन के धमाकेदार डांस के साथ होने वाली है. तैयारियां जोरों पर हैं और उनकी प्रैक्टिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं. क्रिकेट फैन्स में जहां एक तरफ आईपीएल शुरू होने की एक्साइटमेंट हैं वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन के फैन्स भी बेकरार हैं. लेकिन इसी बीच IPL शुरू होने से पहले ऋतिक ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो 'डर' के बारे में बच्चों और हर इंसान के अंदर छिपे बच्चे को कुछ कह रहे हैं. 

दिनेश कार्तिक हैं परफेक्ट पति, पत्नी दीपिका को कुछ ऐसे भेजा प्यार भरा मैसेज

इस वीडियो में वो अपने उन लमहों का जिक्र कर रहे हैं जिन्हें पार कर उन्होंने डर का सामना किया और हार नहीं मानी. कुछ अलग कर छ: उंगली वाला ये कलाकार कुछ अलग नहीं कर पाएगा. डर से मत डर, कुछ अलग कर, दर्द का सामना कर और तेरी हर कमजोरी पर ये डर घर बनाएगा, लेकिन तू अपनी कमजोरी को ताकत बना, जिस दिन तू अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाएगा, उस दिन ये डर तुझसे डर जाएगा...आप खुद ही देखिए ऋतिक रोशन का ये डर को भगाकर आत्मविश्वास जगा देने वाला Video. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये है दीपिका पादुकोण की फिट बॉडी का राज, Video में दिखाया...​