इंटरनेशनल डिजाइनर के इस लुक को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, लोगों ने कहा...

करीना के इस आउटफिट को डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने डिजाइन किया था और बेबो इसमें काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. हालांकि, करीना द्वारा पहना गया यह आउटफिट इंटरनेशनल लेबल ह्यूगो बॉस की कॉपी है.

इंटरनेशनल डिजाइनर के इस लुक को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, लोगों ने कहा...

सोशल मीडिया पर करीना को लुक कॉपी करने को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर ही अपने फैशन च्वाइस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह हमेशा ही अपने लुक्स से फैन्स को इंप्रेस करती आई हैं लेकिन हाल ही में उनके एक लुक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, करीना कपूर पिछले साल दिसंबर में अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान एक ब्लू कलर के बंधगला सूट में नजर आईं थी. अपने इस लुक के लिए उन्हें फैन्स ने काफी पसंद तो किया था लेकिन हाल ही में उनके इस सूट के लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: माहिरा शर्मा ने आलिया भट्ट को किया कॉपी तो हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ''कम से कम अपना...'', देखें Photo

दरअसल, उनके इस आउटफिट को डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने डिजाइन किया था और बेबो इसमें काफी खूबसूरत भी लग रही थीं. हालांकि, करीना द्वारा पहना गया यह आउटफिट इंटरनेशनल लेबल ह्यूगो बॉस की कॉपी है. सोशल मीडिया पर फैशन डिजाइन्स की नकल करने पर उनकी जानकारी देने वाले पेज डायट सब्या ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. 

डायट सब्या की इस पोस्ट के मुताबिक, ह्यूगो बॉस ने असल में इस लुक को 2015 में डिजाइन किया था और करीना का आउटफिट इसकी कॉपी है. अगर आप दोनों आउटफिट पर ध्यान से देखेंगे तो आपको शायद ही दोनों में कुछ अंतर नजर आए. बंधगले से लेकर सूट के कट्स और बटन्स तक दोनों एक दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं. हालांकि, राघवेंद्र के आउटफिट में ऑरनेट बटन्स लगाए गए हैं और साथ ही इसमें एक ब्रोश भी लगाया गया है. 

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने कहा कि बेबो इसमें ज्यादा अच्छी लग रही हैं तो वहीं कइयों ने कहा कि दोनों ही आउटफिट बिलकुल एक जैसे हैं. वहीं कइयों ने बेबो के कॉपी आउटफिट पहनने पर उन्हें ट्रोल किया.

brq53boo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको क्या लगता है कि इस लुक में कौन ज्यादा अच्छा लग रहा है?