मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फैन्स के साथ ये 'Secret Health Tip', Video में कहा- ''आपकी रसोई में मौजूद ये जादूई बीज...''

मलाइका (Malaika Arora) ने लिखा, ''मेथी दाने (Fenugreek seeds) और जीरे (Cumin Seeds) का यह पानी आपके शरीर में मौजूद सारे टॉक्सिन को बाहर निकाल देता है और साथ ही आपके पाचन तंत्र को भी मजबूद और बेहतर करता है.'' 

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फैन्स के साथ ये 'Secret Health Tip', Video में कहा- ''आपकी रसोई में मौजूद ये जादूई बीज...''

मलाइका (Malaika Arora) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर ही फैन्स के साथ अपनी डेली लाइफ और हेल्थ रूटीन (Health Routine) से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैन्स को अपना एक राज़ (Secret Tip) बताया है. दरअसल, इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह सुबह उठते ही सबसे पहले क्या करती हैं. 

मलाइका (Malaika Arora) ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, ''आपकी रसोई में हमेशा ही कुछ जादूई बीज मौजूद होते हैं. मेथी दाना और जीरे के कुछ बहुत ही फायदेमंद हेल्थ बेनेफिट्स होते हैं. इसलिए आप इन्हें रात को ग्लास के जार में पानी में भिगो कर रख दें और सुबह सबसे पहले उठते ही इसके पानी को पीएं''. 

उन्होंने आगे लिखा, ''मेथी दाने (Fenugreek seeds) और जीरे (Cumin Seeds) का यह पानी आपके शरीर में मौजूद सारे टॉक्सिन को बाहर निकाल देता है और साथ ही आपके पाचन तंत्र को भी मजबूद और बेहतर करता है. साथ ही मेथी दाना, शुगर के पेशेंट्स के लिए भी काफी अच्छा होता है.'' 

यहां आपको बता दें कि मलाइका ने केवल वीडियो में फैन्स के साथ यह सीक्रेट शेयर नहीं किया है, बल्कि वह कमेंट में भी लोगों द्वारा पूछे जा रहें सवालों के जवाब दे रही हैं. दरअसल, उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने पूछा कि ''क्या इस पानी को गर्म कर के पी सकते हैं''. इस पर मलाइका ने जवाब देते हुए कहा कि, ''हां आप पानी को गर्म कर के भी पी सकते हैं''. 

usf3kh68
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पानी पीने के सही तरीके को लेकर भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया था.