मां ने छिपा दिए टॉयलेट पेपर तो गुस्से में बेटे ने किया ये काम

लॉस एंजेलिस के काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट की प्रवक्ता शिर्ले मिलर ने कहा, ''यह पहली बार है जब हमने किसी को टॉयलेट पेपर पर लड़ने के ऊपर गिरफ्तार किया है''.

मां ने छिपा दिए टॉयलेट पेपर तो गुस्से में बेटे ने किया ये काम

मां, बेटे से टॉयलेट पेपर छिपा कर रख रही थी.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर के ज्‍यादातर देशों में किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद कई जगहों पर घरेलू हिंसा के मामलों में वृद्धि हई है. परिवार भले ही एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं लेकिन जरूरी सामान की कमी के कारण घर के सदस्यों के बीच आपसी अनबन भी हो रही हैं. इसी तरह का एक मामला कैलिफॉर्निया से सामने आया है.

सीएनएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेटे ने अपनी मां को इसलिए मारा क्योंकि उसने टॉयलट पेपर छुपा दिए थे. जानकारी के मुताबिक, सॉगस में पुलिस को सुबह के 3 बजे एक फोन आया था, जहां उन्हें बताया गया था कि एक शख्स ने अपनी मां को मारा क्योंकि वह टॉयलेट पेपर छिपा रही थी. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मां ने माना कि वह बेटे से टॉयलेट पेपर इसलिए छिपा रही थी क्योंकि वह इसे बहुत ज्यादा इस्तेमाल कर रहा था.

लॉस एंजेलिस के काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट की प्रवक्ता शिर्ले मिलर ने कहा, ''यह पहली बार है जब हमने किसी को टॉयलेट पेपर पर लड़ने के ऊपर गिरफ्तार किया है''. हालांकि, किसी को मारना कभी भी समाधान नहीं होता है. खासकर ऐसी परेशानी की स्थिति में. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com