अमेरिका पहुंचकर मेलानिया ट्रंप ने शेयर किया खूबसूरत ताजमहल का Video, कहा, "Breathtaking"

प्रेम के प्रतीक ताजमहल में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप एक-दूसरे का हाथ थामे घूमते हुए देखे गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए मेलानिया ने लिखा, "दुनिया के सातवें अजूबों में से एक ताजमहल." 

अमेरिका पहुंचकर मेलानिया ट्रंप ने शेयर किया खूबसूरत ताजमहल का Video, कहा,

खूबसूरत ताज का दीदार करते हुए डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप

नई दिल्ली:

अमेरिकी की फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) ने अपने पति और राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के साथ खूबसूरत ताजमहल का दीदार किया था. अब मेलानिया ने गुरुवार को अपने टूर की एक बेहद खूबसूरत फोटो और वीडियो ट्वीट किया है. आपको बता दें कि ट्रंप दंपति अपने भारत दौरे के पहले दिन ताजमहल घूमने गए थे. अमेरिकी राष्‍ट्रपति और फर्स्‍ट लेडी 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आए थे. 

यह भी पढ़ें: कुछ इस अंदाज में नजर आईं मेलानिया ट्रंप, पहने झुमके और Saree जैसा गाउन

मेलानिया ट्रंप ने जो वीडियो शेयर किया है वो 47 सेकेंड का है. इस वीडियो में ट्रंप दंपति मुगलकालीन ताजमहल के शानदार बगीचे और पूल के चारों ओर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ टूर गाइड नितिन कुमार भी हैं, जिन्‍होंने उन्‍हें ताजमहल घुमाते हुए उसके इतिहास की जानकारी दी थी. 

प्रेम के प्रतीक ताजमहल में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप एक-दूसरे का हाथ थामे घूमते हुए देखे गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए मेलानिया ने लिखा, "दुनिया के सातवें अजूबों में से एक ताजमहल." 

देखें वीडियो: 
 

देखें फोटो:

आपको बता दें कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ड्वाइट आइजनहॉवर (1959) और बिल क्लिंटन (2000) के बाद डोनाल्‍ड ट्रंप तीसरे अमेरिकी राष्‍ट्रपति हैं जिन्‍होंने अपने भारत दौरे में ताजमहल का दीदार किया. हालांकि पत्‍नी के साथ ताजमहल घूमने वाले डोनाल्‍ड ट्रंप पहले राष्‍ट्रपति हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रंप पत्‍नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर के साथ 24 फरवरी को अहमादाबाद के सरदार वल्‍लभ भाई पटेल अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे थे, जहां उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया. इसके बाद वे साबरमती आश्रम गए, जहां ट्रंप दंपति ने चरखा भी चलाया. फिर मोटेरा स्‍टेडियम में सवा लाख लोगों की मौजूदगी में उन्‍होंने 'नमस्‍ते ट्रंप' कार्यक्रम में भाग लिया. अपने भाषण में ट्रंप ने कहा कि भारत उनका दोस्‍त है और वो यहां आकर काफी खुश हैं.