NDTV Khabar

iPhone X से भी ज्यादा महंगे हैं कंगना रनोट के ये बूट्स, कीमत जान आप भी कहेंगे OMG!

कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या'  का फर्स्ट लुक 5 मार्च को रिलीज हुआ. इससे पहले ये जोड़ी 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' में भी नजर आ चुकी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
iPhone X से भी ज्यादा महंगे हैं कंगना रनोट के ये बूट्स, कीमत जान आप भी कहेंगे OMG!

कंगना के बूट्स की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

खास बातें

  1. 'मेंटल है क्या' टीम पार्टी करती नजर आई
  2. फिल्म में राजकुमार राव कंगना के साथ
  3. कंगना ने पहने मंहगे बूट्स
नई दिल्ली: कंगना रनोट और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या' की टीम के साथ पार्टी करते दिखाई दिए. इस पार्टी में प्रोड्यूसर एकता कपूर भी उनके साथ थीं. इस दौरान कंगना ऑल ब्लैक लुक में थीं. नाम की ही तरह वो टीम के साथ डिनर के लिए जाने से पहले कैमरे के सामने 'मेंटल' एक्सप्रेशन देती हुई नजर आईं. वहीं, इन सबसे अलग कंगना के बूट्स ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा.  

इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल

कंगना ने ब्लैक, ब्राउन और मसटर्ड येल्लो रंग के बेल्ट स्टाइल बकल्स वाले लेदर बूट्स पहने. यह बूट्स अमेरिकन फैशन लेबल टॉम फॉर्ड के हैं, जिन्हें इटली में बनाया गया. और, इसकी कीमत लगभग 1,455 यूरो है, जो भारतीय रुपयों में 1,17,376 होते हैं. कंगना के सिर्फ ये बूट्स 1 लाख से ज्यादा कीमत के हैं. यानी इस कीमत में iPhone X खरीदा जा सकता है. 
 
tom ford

चांदनी से मिस्टर इंडिया तक, Sridevi की इन साड़ियों ने फैन्स को बनाया दीवाना

आपको बता दें कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या'  का फर्स्ट लुक 5 मार्च को रिलीज हुआ. इससे पहले ये जोड़ी 2014 में आई फिल्म 'क्वीन' में भी नजर आ चुकी है. 

टिप्पणियां
तैमूर और इनाया की क्यूट कैमिस्ट्री, ये फोटो नहीं देखी तो क्या देखा!
 
kangana

सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा भी मंहगी एक्सेसरीज़ की फैन हैं, हाल ही में उन्हें 77 हज़ार की डबल जी डिज़ाइन वाली लग्ज़री लेबल GUCCI की बेल्ट में देखा गया था. इस बेल्ट की खासियत थी इसमें जड़े मोती. OMG! मलाइका की इस बेल्ट की कीमत में आ सकता है iPhone

देखें वीडियो - कंगना के लिए क्या हैं फैशन के मायने...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement