NDTV Khabar

इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल

इस बार प्रिया प्रकाश आंख मारते या फिर ऊंगलियों से बंदूक चलाते नहीं बल्कि होली खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथी एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ भी हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल

जब प्रिया प्रकाश ने खेली होली, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर एक बार फिर अपने वीडियो से धूम मचाने को तैयार हैं. इस बार वो आंख मारते या फिर ऊंगलियों से बंदूक चलाते नहीं बल्कि होली खेलते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथी एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ भी हैं. 

वायरल वीडियो नहीं...इस वजह से बढ़ रहे हैं प्रिया प्रकाश के फैन्स

वीडियो में आप देखेंगे कि रोशन अपने दोस्तों के साथ प्रिया को रंग लगाने आते हैं लेकिन उससे पहले ही प्रिया उन पर रंग डाल देती हैं. आखिर में दोनों ही जमकर एक-दूसरे के अच्छे से चेहरे पर रंग लगाते नजर आते हैं. कुछ सेंकड के इस वीडियो में दोनों ही बहुत कैजुअल अवतार में हैं. प्रिया ने जहां सफेद टॉप और डेनिम पहना है वहीं रोशन ब्लैक टीशर्ट और डेनिम में नजर आए.  

प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें


आपको बता दें प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) में 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा बनी हैं. इसी फिल्म के गाने ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में आंख मारते हुए और किस करते हुए वीडियो वैलेंटाइन डे के दिन से वायरल हो रहे हैं. यह फिल्म स्कूली दिनों के प्यार पर आधारित है.  प्रिया प्रकाश ने बताया VIRAL VIDEO का सच, कैसे हुआ आंख मारने वाला सीन

टिप्पणियां

इस वीडियो से वायरल हुई थीं प्रिया प्रकाश​

देखें प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल का होली वीडियो 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्या 2019 के चुनाव में मैं भी हार गया हूं

Advertisement