वायरल वीडियो नहीं...इस वजह से बढ़ रहे हैं प्रिया प्रकाश के फैन्स

फिल्म 'Oru Adaar Love' के गाने 'Manikya Malaraya Poovi' के एक वीडियो क्लिप्स ने उन्हें लोगों के बीच पॉपुलर कर दिया है.

वायरल वीडियो नहीं...इस वजह से बढ़ रहे हैं प्रिया प्रकाश के फैन्स

प्रिया प्रकाश के बढ़ते फैन्स

नई दिल्ली:

रातोंरात शौहरत पाने वाली मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को कौन नहीं जानता. उनकी आने वाली फिल्म 'Oru Adaar Love' के एक छोटे से वीडियो क्लिप ने उन्हें लोगों के बीच पॉपुलर कर दिया. फिल्म के रिलीज से पहले ही उन वीडियोज़ ने उन्हें इंटरनेट स्टार बना दिया. ये वीडियोज़ उनकी फिल्म 'Oru Adaar Love' के गाने 'Manikya Malaraya Poovi' के हैं. 

प्रिया प्रकाश के इशारे नहीं स्टाइल भी है लाजवाब, देखें खास तस्वीरें

आलम ये है कि इन वीडियो का इस्तेमाल कर लाखों और वीडियोज़ बना कर शेयर किए जा रहे हैं. अब उनके इंस्टाग्राम फैन्स की संख्या 50 लाख से ज़्यादा होने वाली है.आपको बता दें दिनोंदिन बढ़ते फैन्स की संख्या के पीछे सिर्फ उनके ये वीडियो ही नहीं बल्कि कुछ और भी है. इसी के चलते लगातार उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

Priya Prakash Varrier ने कर दिया अपनी चाहत का खुलासा, कहा- मैं चाहती हूं कि...

ये कुछ और नहीं बल्कि उनके द्वारा लिखी गई लाइन्स हैं, जिसे वो इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज के साथ लिखती हैं. वो जब-जब अपनी तस्वीर शेयर करती हैं तब-तब वह उसके साथ इंस्पिरेशनशल या कहें प्रेरणा से भरी लाइन्स लिखती हैं. इसके अलावा उनका अंदाज भी आम लड़कियों जैसा है जो फैन्स को जल्दी कनेक्ट करता है. 

'अंखियों के तीर' के बाद 'नैनों की बंदूक' चला रहीं प्रिया प्रकाश, Video Viral

क्योंकि बात जब एक्ट्रेस की हो तो दिमाग में महंगे डिज़ाइनर गाउन्स और ड्रेसेस, परफेक्ट मेकअप और हर दिन अलग लुक आता है. लेकिन प्रिया प्रकाश को देखकर आपको लगेगा कि वो बिल्कुल आपकी और हमारी तरह हैं, जो सादे कपड़ों में रहती हैं. कभी मेकअप तो कभी नो मेकअप लुक में दिखती हैं. रोज़ाना की तरह वो नॉर्मल पोलीटेल या फिर खुले कर्ली बाल में नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर अधिकतर अभिनेत्रियां फिल्टर का इस्तेमाल करती हैं. लेकिन, प्रिया के इंस्टाग्राम को देखें तो बिना स्पेशल इफेक्ट्स के उनकी तस्वीरें हैं.

उनके इसी स्टाइल के हम फैन हैं. वो फ्यूचर में एक्ट्रेस बनने का सपना देखने वाली लड़कियों के लिए एक परफेक्ट उदाहरण है.

INPUT- Swirlster Staff

कैप्शन - She sees in black and white, Thinks in greys, But loves in colour

 

happy holi 2018

कैप्शन - Use your smile to change the world. Dont let the world change your smile.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com