मिलिंद सोमन ने Superman Push-Ups करते हुए शानदार Video किया शेयर, हवा में उड़ते आए नजर

मिलिंद ने पुश अप्स को करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''नेक्स्ट स्टेप सुपरमैन पुश-अप्स हैं. मुझे अपनी एक्सप्लोसिव पावर बढ़ानी है. यह मेरी नई पसंदीदा चीज है और मैं इसमें खुद को बेहतर कर रहा हूं.''

मिलिंद सोमन ने Superman Push-Ups करते हुए शानदार Video किया शेयर, हवा में उड़ते आए नजर

मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) दोनों हमेशा अपने फॉलोवर्स को फिटनेस गोल्स देते हैं. लॉकडाउन के बीच यह कपल अपनी हेल्‍दी लाइफस्टाइल और फिटनेस पर काम कर रहा है. अपना डेटी फिटनेस रूटीन फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

इसी बीच हाल ही में मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि लॉकडाउन की वजह से लगातार प्रैक्टिस की बदौलत वह इन दिनों 20 डेकलाइन क्लैपिंग पुश-अप्स कर पा रहे हैं. इसके बाद अब वह सुपरमैन पुश-अप्स की प्रैक्टिस कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पुश अप्स करना काफी मुश्किल होता है. 

मिलिंद ने इन पुश अप्स को करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''नेक्स्ट स्टेप सुपरमैन पुश-अप्स हैं. मुझे अपनी एक्सप्लोसिव पावर बढ़ानी है. यह मेरी नई पसंदीदा चीज है और मैं इसमें खुद को बेहतर कर रहा हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मिलिंद की पत्नी अंकिता भी फिटनेस फ्रीक हैं और वह भी उनके साथ रोज एक्सरसाइज करती हैं. इसी बीच उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि वह केवल योगा कर रही हैं और रनिंग काफी मिस कर रही हैं. 
 

तो मिलिंद के इन सुपरमैन पुश अप्स के बारे में आपका क्या कहना है?