Superman Pushups के बाद अब हैडस्टैंड करते हुए नजर आए मिलिंद सोमन, क्या आपने देखा ये Video?

मिलिंद ने लिखा, ''मुझे हैडस्टैंड करना काफी पसंद है और मैं कोशिश करता हूं कि मैं महीने में एक बार हैडस्टैंड जरूर करूं या फिर जब मुझे याद आए तब मैं कर लेता हूं''. 

Superman Pushups के बाद अब हैडस्टैंड करते हुए नजर आए मिलिंद सोमन, क्या आपने देखा ये Video?

मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) इन दिनों लॉकडाउन के कारण नियमित रूप से अपना लॉकडाउन रूटीन फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं. दोनों अपनी हेल्‍दी और फिट लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

इसी बीच हाल ही में मिलिंद सोमन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह हैडस्टैंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने अपना डेली रूटीन बताया और खुद की एक तस्वीर भी साझा की है. 

वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा, ''रोज मेरे पास मेरा लॉकडाउन रूटीन होता है- सुबह बिस्तर ठीक करना, फल काटना, एक्सरसाइज करना, कुछ ऑफिस का काम निपटाना, खाना खाना, थोड़ा बहुत टीवी देखना और रोज मैं अपने वर्कआउट में सरप्राइज एड करता हूं, जो भी मेरे दिमाग में आता है. कुछ चीजें मैं पहले से जानता हूं और कुछ मेरे लिए नई हैं. अगर यह नई है तो मैं इस एन्जॉय करता हूं और अपने शेड्यूल में शामिल करने की कोशिश करता हूं, सीखता हूं और इसमें खुद को अच्छा बनाने की कोशिश करता हूं. ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखें वीडियो:

अपने कैप्शन में मिलिंद ने आगे लिखा, ''मुझे हैडस्टैंड करना काफी पसंद है और मैं कोशिश करता हूं कि मैं महीने में एक बार हैडस्टैंड जरूर करूं या फिर जब मुझे याद आए तब मैं कर लेता हूं''.