मीरा कपूर ने घर में बंद बच्चों के लिए लिखा प्यारा सा Note, कहा- ''कोई तारीफ नहीं कर रहा...''

मीरा ने लिखा, ''सब लोग एक दूसरे के सराहना कर रहे हैं लेकिन कोई हमारे बच्चों की तारीफ नहीं कर रहा है. सभी बच्चे अपनी जिंदगी में शायद पहली बार इतने वक्त के लिए अपने घरों में बंद रहे हैं. उनकी दुनिया पूरी तरह से बदल गई है.

मीरा कपूर ने घर में बंद बच्चों के लिए लिखा प्यारा सा Note, कहा- ''कोई तारीफ नहीं कर रहा...''

मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बच्चों के लिए एक पोस्ट लिखी है. दरअसल, 25 मार्च को देशभर में कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के बाद से सभी बच्चे भी अपने घरों में ही बंद हैं. 

इस वजह से लॉकडाउन के दौरान घरों में रह रहे सभी बच्चों के लिए मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा है. अपने इस नोट में उन्होंने लिखा, ''सब लोग एक-दूसरे की सराहना कर रहे हैं लेकिन कोई हमारे बच्चों की तारीफ नहीं कर रहा है. सभी बच्चे अपनी जिंदगी में शायद पहली बार इतने वक्त के लिए अपने घरों में बंद रहे हैं. उनकी दुनिया पूरी तरह से बदल गई है. इन सब नियमों के बारे में उन्हें पहले कभी नहीं पता था. स्कूल जाना, दोस्तों के साथ खेलना या जो भी उन्हें पसंद है वो सब बच्चे नहीं कर पा रहे हैं''. 

मीरा ने आगे लिखा, ''हम सब दूसरों की तबीयत खराब होने की बात कर रहे हैं. मीडिया एक के बाद हो रही मौतों के बारे में बता रहा है. ऐसे में हमारे बच्चों को कुछ समझ नहीं आ रहा है. वो हर रोज उठते हैं लेकिन घर से बाहर नहीं निकल सकते. इसलिए ये हमारे छोटे हीरोज के लिए''. 

पोस्ट के कैप्शन में मीरा ने लिखा, ''उन्हें प्यार करें. गले लगाएं. उनसे पूछें कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है और अगर वो रोना चाहें तो उन्हें रोने दें. उन्हें किस करें. उनके साथ पेंट करें और उन्हें अपने कपड़ें और दीवार गंदी करने दें. उनके साथ उनके पसंदीदा कार्टून देखें. उन्हें अगर एक्स्ट्रा केचअप चाहिए तो दे दें. और जब आप बर्तन करके, खाना बना कर थक जाएं और वो पूछें कि मम्मा क्या आप मेरे साथ खेलोगे तो इस बात को याद रखें कि ये वक्त जल्द ही बीत जाएगा. उन्हें प्यार करें.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com