विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 15, 2020

केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की बेटी ने सादे समारोह में रचाई शादी, देखें तस्वीरें

शादी में दोनों परिवारों के सदस्य और पार्टी के कुछ दिग्गज नेता शामिल थे. केबिनेट मंत्री ईपी जयराजन भी शादी में शामिल हुए थे.

Read Time: 2 mins
केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की बेटी ने सादे समारोह में रचाई शादी, देखें तस्वीरें
पिनाराई विजयन की बेटी ने रियाज से की शादी.
तिरुवनंतपुरम:

केरल (Kerala) के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Chief Minister Pinarayi Vijayan) की बेटी टी. वीना (T Veena) ने सोमवार को सीपीआई (एम) के युवा लीडर से शादी की. आपको बता दें केरल के मुख्यमंत्री की बेटी टी.वीना पेशे से आईटी प्रोफेशनल और आंत्रप्रेन्योर हैं. टी. वीना और सीपीआईएम के लीडर की शादी का आयोजन मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास क्लिफ हाउस में किया गया था. इस दौरान सभी लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया. 

मुहम्मद रियाज, माकपा की युवा शाखा - नेशनल डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और केरल की सत्तारूढ़ वाम दल की राज्य समिति के सदस्य हैं. स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दोनों की शादी में 30 से भी कम लोग शामिल हुए थे. मुख्यमंत्री के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 के चलते कम लोगों के बीच शांतिपूर्ण तरीके से ही शादी के सभी रीति-रिवाजों को पूरा किया गया.

mtur4ajg

शादी में दोनों परिवारों के सदस्य और पार्टी के कुछ दिग्गज नेता शामिल थे. केबिनेट मंत्री ईपी जयराजन भी शादी में शामिल हुए थे. हालांकि, दूल्हे रिजाय के माता-पिता कोझिकोड से तिरुवनंतपुरम अपने बेटे की शादी में शिरकत करने के लिए नहीं पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक, दोनों बुजुर्ग हैं कोविड-19 के तहत बुजुर्ग लोगों को लेकर जारी की गई गाइडलाइन के तहत सावधानी बरतते हुए दूल्हे के माता-पिता शादी में शामिल नहीं हुए.

omb7vqt

गौरतलब है कि राज्य सरकार द्वारा कुछ वक्त पहले ही वेडिंग हॉल्स और ऑडिटोरियम में शादी का आयोजन करने की परमिशन दे दी गई है. हालांकि, इस तरह के कार्यक्रमों में 50 से अधिक लोगों को शामिल नहीं किया जा सकता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डॉक्टर ने बताया क्यों शरीर में विटामिन डी का लेवल हो जाता है कम, इस तरह दूर कर सकते हैं इस Vitamin की कमी 
केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन की बेटी ने सादे समारोह में रचाई शादी, देखें तस्वीरें
शरीर की गर्माहट को कम करते हैं ये 5 फल, शरीर को मिलते हैं कूलिंग इफेक्ट्स
Next Article
शरीर की गर्माहट को कम करते हैं ये 5 फल, शरीर को मिलते हैं कूलिंग इफेक्ट्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;