Pics: रक्षाबंधन पर विद्या बालन के सस्टेनेबल फैशन से लें इंस्पीरेशन और खुद को दें ट्रेडिशनल लुक

विद्या बालन की यह फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली हैं और इससे पहले वह अपने लुक्स से फैन्स को फैशन गोल्स दे रही हैं. दरअसल विद्या अधिकतर ट्रेडिशनल या फिर एथनिक लुक्स में नजर आती हैं.

Pics: रक्षाबंधन पर विद्या बालन के सस्टेनेबल फैशन से लें इंस्पीरेशन और खुद को दें ट्रेडिशनल लुक

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म ''शकुंतला देवी'' (Shakuntala Devi) के ई-प्रमोशन में लगी हुई हैं. ऐसे में वह रोज खुद की अलग-अलग लुक में तस्वीरें शेयर कर रही हैं. विद्या बालन की यह फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली हैं और इससे पहले वह अपने लुक्स से फैन्स को फैशन गोल्स दे रही हैं. दरअसल विद्या अधिकतर ट्रेडिशनल या फिर एथनिक लुक्स में नजर आती हैं और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वह अलग-अलग एथनिक लुक्स में तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

ऐसे में आप भी रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) से पहले उनके इन लुक्स से इंस्पीरेशन ले सकते हैं. तो चलिए सबसे पहले विद्या बालन (Vidya Balan) की रेड और ब्लैक साड़ी की बात करते हैं. दरअसल, विद्या ने कुछ वक्त पहले ही इस खूबसूरत साड़ी में खुद की तस्वीर शेयर की है. विद्या इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनकी साड़ी भी कुछ कम नहीं है. दरअसल, विद्या की इस साड़ी पर रेड चेकर्ड बेस बना हुआ है, जो केवल प्लेट्स में ही नजर आ रहा है और बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. इसके अलावा उनकी साड़ी पर गोल्डन बोर्डर बना हुआ है. 

विद्या ने अपनी इस साड़ी लुक को खूबसूरत ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ने की जगह बांधे रखा. मेकअप की बात करें तो विद्या ने कोहल्ड आइझ, ब्लैक आइलाइनर, पिंक लाइलाइट चीकबोन्स और रेड लिपस्टिक के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया. 

विद्या बालन अपने दूसरे लुक में वी शेप नेकलाइन की क्रीम ड्रेस में नजर आईं. उनका यह आउटफिट काफी स्टाइलिश और गर्मियों के लिए एक दम परफेक्ट है. दरअसल, ये एक क्रीम जंपसूट है जिस पर ब्राउन बेल्ट है, जो उनके आउटफिट को स्ट्रक्चर दे रही है. उन्होंने अपने इस जंपसूट को सेम कलर की फुल लेंथ जैकेट के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ गोल्ड टोन्ड ग्रीन पर्ल ड्रोप इयरिंग्स पहने हैं. वहीं उन्होंने अपने बालों में पोनीटेल बना रखी है. विद्या ने ब्लू आइलाइनर, हाइलाइटेड चीकबोन्स और पिंक लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है. 

विद्या बालन अपने तीसरे लुक में ग्रे कलर के कुर्ते और पैंट्स में नजर आ री हैं. विद्या का यह लुक काफी क्लासिक है और राखी के लिए एक दम सिंपल, स्टाइलिश और ट्रेडिशनल है. विद्या ने ग्रे कलर का कॉटन कुर्ता और स्ट्राइप पैंट्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है. उन्होंने इस कुर्ते के साथ लूज पैंट्स पहनी है और साथ में न्यूड हील्स पहनी हैं. विद्या ने अपने इस आउटफिट के साथ व्हाइट-पर्ल डिटेल्स इयरिंग्स पहने. विद्या ने अपना मेकअप सटल कोहल्ड आइज, ब्लू आइलाइनर, पिंक चीकबोन्स और पिंक लिपस्टिक से साथ कंप्लीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो विद्या बालन के इन लुक्स के बारे में आपका क्या खयाल है?